बिहार: लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की याचिका वापस ली

0
5
Tej Pratap

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में लगाई याचिका वापस ले ली है।

बिहार

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप के वकील ने यह जानकारी दी। वकील ने कहा कि वह शादी बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि तेजप्रताप ने इसी महीने की शुरुआत में पत्नी ऐश्वर्या राय से अलग होने के लिए पटना के फैमिली कोर्ट में अर्जी दी थी। इसके बाद लालू यादव के परिवार में काफी उठापटक मच गई थी।

बता दें कि तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से ही तेज प्रताप यादव अपने घर से दूर-दूर भटक रहे हैं। तेजप्रताप यादव ने मीडिया से दूरी बनाते हुए अपना समय वृंदावन, मथुरा और वाराणसी में बिताया। इस दौरान उन्होंने गोवर्धन परिक्रमा की और मंदिरों के दर्शन किए।

तेज प्रताप ने एश्वर्या राय से शादी के पांच महीने बाद ही पटना की दिवानी अदालत में तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी थी। लालू प्रसाद के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक स्थानीय अदालत में अर्जी दाखिल कर अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की गुहार लगाई थी। एश्वर्या राजद के वरिष्ठ नेता चंद्रिका राय की बेटी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती हैं। तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी लगभग छह महीने पहले 12 मई को हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here