कृष्ण के रूप में बिहार लौटे तेज प्रताप यादव, बोले- मैं सक्रिय राजनीति में वापस आ गया हूं

0

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव रविवार को अचानक यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में नजर आए। यहां पर उन्होंने छात्र राजद के नेताओं के साथ बातचीत की। इस दौरान तेज प्रताप ने कहा कि वह सक्रिय राजनीति में वापस आ गये हैं। साथ ही उन्‍होंने कहा कि वह भगवान कृष्ण से वरदान लेकर आये हैं। भगवान कृष्ण ने उन्हें वरदान में सुदर्शन चक्र दिया है। अब राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ वह अपना सुदर्शन चक्र उठा चुके हैं।

तेज प्रताप यादव

बता दें कि वह अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से कथित मतभेदों और पत्नी से अलगाव को लेकर कई महीनों से राजनीति में सक्रिय नजर नहीं आ रहे थे। छह महीने पहले शादी करने वाले तेज प्रताप ने पत्नी के खिलाफ तलाक की अर्जी दायर की है। पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत करने के बाद बिहार के पूर्व मंत्री ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया जहां उन्होंने छत्तीसगढ, मध्य प्रदेश और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत पर राहुल गांधी की जमकर तारीफ की।

साथ ही उन्होंने कहा कि वह 201 9 के लोकसभा चुनावों में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि उनके छोटे भाई तेजस्वी ‘अर्जुन’ की तरह है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा-आरएसएस गठबंधन को बिहार में प्रमुख प्रतिद्वंद्वी मानते हैं। उन्‍होंने कहा कि वह भगवान कृष्ण से वरदान लेकर आये हैं। भगवान कृष्ण ने उन्हें वरदान में सुदर्शन चक्र दिया है। वह अपने राजनीतिक विरोधियों पर सुदर्शन चक्र चलाने को तैयार हैं और कृष्ण के बिना अर्जुन भी महाभारत नहीं जीत सकते थे।

वृंदावन से तेजप्रताप यादव शनिवार की रात पटना पहुंचे और मौसेरे भाई अरुण के शादी समारोह में शामिल हुए। इस विवाह समारोह में उनकी माँ राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी यादव और ससुर चंदिरका राय भी मौजूद थे। तेज प्रताप को देख राबड़ी देवी भावुक हो गई और दोनों ने लगभग दो घंटे तक बातचीत भी की। गौरतलब हो कि तेजप्रताप यादव लगभग डेढ़ महीनें से परिवार से दूर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here