लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर कर सभी को चौंकाया

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप यादव राजनीति के बाद अब फिल्मों में भी हाथ आजमाएंगे। तेजप्रताप ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर कर सभी को चौंका दिया है।

तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप की अपकमिंग फिल्म ‘रुद्रा द अवतार’ आ रही हैं, इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। तेज प्रताप ने ‘रुद्रा द अवतार’ फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसमें वो खुद एक दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि वह इस फिल्म में लीड रोल निभाने वाले हैं।

यूं तो इस पोस्‍टर में ज्‍यादा कुछ साफ नहीं है। जैसे की इस फिल्म की हीरोइन कौन होगी या यह फिल्‍म किस बारे में होगी, लेकिन तेज प्रताप ने यह ट्वीट कर सभी को चौंका दिया है। तेजप्रताप का ये फिल्मी पोस्टर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि, बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री और राजद विधायक तेजप्रताप यादव का कला, संगीत से गहरा नाता बताया जाता है। बता दें कि, अभी हाल ही में तेजप्रताप की शादी हुई है। ख़बरों के मुताबिक, अभी वह फिलहाल मुंबई में हैं, जहां उनके पिता लालू प्रसाद यादव का इलाज चल रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here