VIDEO: देखिए क्या हुआ जब अचानक साइकिल चलाते-चलाते बीच सड़क पर गिर पड़े लालू के बेटे तेज प्रताप यादव

0

राष्ट्रीय जनता दल(RJD) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप यादव का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि तेजप्रताप यादव साइकिल चला रहे है और इन दौरान वो अचानक सड़क पर गिर जाते है।

तेज प्रताप यादव

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तेजप्रताप यादव इस दौरान कोई गंभीर चोट नहीं आई और वह साइकिल उठाकर दोबारा से अपने समर्थकों के साथ चलने लग जाते है। बता दें कि आज सुबह ही साइकिल यात्रा पर तेज प्रताप यादव निकले और उन्होंने मीडिया से कहा कि साइकिल यात्रा करनी चाहिए क्योंकि इससे स्वास्थ्य भी सही रहता है।

बता दें कि गुरुवार(26 जुलाई) को तेज प्रताप यादव पटना की सड़कों पर अपने समर्थकों के साथ साइकिल यात्रा पर निकले थे। वीडियो में दिख रहा है कि इस दौरान वह काफिले के साथ आराम से साइकिल चला कर जा रहे थे। मगर तभी वह अचानक से अपनी साइकिल को काफी तेज चलाने लग जाते है और कुछ दूर तक तेज गति में चलाने के बाद तेज प्रताप ने अपनी साइकिल की रफ्तार धीमी की, मगर गोलंबर होने की वजह से वह अचानक गिर गये।

हालांकि, इस दौरान तेजप्रताप यादव को कोई गंभीर चोट नहीं आई और वह साइकिल उठाकर दोबारा अपने समर्थकों के साथ चल देते है। हालांकि, तेज प्रताप जब साइकिल यात्रा के दौरान गिरे थे उस वक्त उनके पीछे सुरक्षा में तैनात जवान के साथ-साथ समर्थक भी चल रहे थे।

देखिए वीडियो :

तेज साइकिल चलाने के चक्कर में सड़क पर गिरे तेजप्रताप यादव

तेज साइकिल चलाने के चक्कर में सड़क पर गिरे तेजप्रताप यादव

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, 26 July 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here