VIDEO: तेज प्रताप यादव ने BJP और RSS पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया

1

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया है कि बीजेपी और आरएसएस उनकी हत्या की साजिश रच रही है। तेज प्रताप ने अपने साथ हुई एक घटना के आधार पर यह दावा किया।

file photo

तेज प्रताप यादव ने कहा, ‘जब मैं महुआ जा रहा था तो रास्ते में हथियारबंद एक व्यक्ति ने मेरा हाथ पकड़ लिया और वह छोड़ने का नाम नहीं ले रहा था। यह आरएसएस और बीजेपी की मुझे मारने की साजिश है। विधायक और मंत्री यहां सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी कैसे सुरक्षित होगा, हमलावर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।’

देखिए वीडियो :

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बकरीद के अवसर पर तेज प्रताप यादव हाजीपुर होते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ जा रहे थे। इस दौरान वह बीच रास्ते में कुछ समर्थकों से भी मिले। तभी हथियारबंद एक युवक उनके पास आया और हाथ पकड़कर उन्हें खींचने की कोशिश की थी। हालांकि मौके पर तुरंत ही सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया था।

बताया जाता है कि युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। वहीं, पुलिस युवक से पूछताछ कर रही थी। बता दें कि तेज प्रताप यादव महुआ विधानसभा से विधायक हैं और वह अक्सर यहां आते रहते हैं। बुधवार को भी वह बकरीद के मौके पर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे।

राजद कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि युवक तेज प्रताप यादव पर जानलेवा हमला करने की नीयत से सभास्थल पर हथियार के साथ पहुंचा था। हालांकि वो अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया।

1 COMMENT

  1. Bhai bakwas kam kar aur kuchh kaam karle, bas nautanki nautanki aur nutanki mat kar,
    Bhai jaisa ban, aur kaam kar…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here