पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के फैसले पर अड़े तेज प्रताप यादव, मां राबड़ी देवी इस बार नहीं मनाएंगी छठ

0

शादी के महज छह महीने में ही पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दाखिल कर चुके राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर साफ किया है कि वह ऐश्वर्या राय से किसी भी हाल में तलाक लेकर रहेंगे।

तेज प्रताप यादव
File Photo: Hindustan Times

वहीं, शुक्रवार को एक क्षेत्रीय चैनल से बात करते हुए तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक उनके परिवार वाले ऐश्वर्या राय को तलाक देने का फैसला नहीं कर लेते तब तक वह घर वापस नहीं लौटेगे। तेज प्रताप ने कहा कि उन्होंने तेजस्वी यादव को अपने जन्मदिन पर आशीर्वाद दिया और कहा कि वह एक दिन बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि वह हमेशा तेजस्वी के साथ है।

इस बीच, उनकी मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने इस साल छठ पूजा नहीं करने का फैसला किया है। इसके पीछे वजह ये बतायी जा रही है कि उनकी खुद की तबीयत नहीं ठीक है। इसके साथ ही वो अपने पति लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य और अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तलाक की जिद से परेशान हैं। लालू यादव के परिवार भोला यादव के करीबी ने कहा कि राबड़ी देवी इस वर्ष छठ पूजा नहीं कर रही है।

बता दें कि तेज प्रताप ने एश्वर्या राय से शादी के करीब पांच महीने बाद ही पटना की दिवानी अदालत में तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी है। लालू प्रसाद के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने स्थानीय अदालत में अर्जी दाखिल कर अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की गुहार लगाई है। एश्वर्या राजद के वरिष्ठ नेता चंद्रिका राय की बेटी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती हैं।

स्थानीय दीवानी अदालत में तेजप्रताप की तरफ से अर्जी दाखिल करने वाले वकील यशवंत कुमार शर्मा ने बताया कि हिंदू विवाह अधिनियम की धारा 13-ए के तहत तलाक मांगा गया है। इस धारा के तहत पति या पत्नी में से कोई भी एक तरफा तरीके से तलाक मांग सकता है। तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी लगभग छह महीने पहले 12 मई को हुई थी।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here