लालू की सुरक्षा घटाने के सवाल पर तेज प्रताप के बिगड़े बोल, कहा- नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा लेंगे

0

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की Z+ सुरक्षा हटाए जाने से भड़के उनके बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने सोमवार (27 नवंबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बेहद विवादित बयान दे डाला। तेज प्रताप ने कहा कि वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे।

File Photo: PTI

केंद्र द्वारा आरजेडी प्रमुख लालू की सुरक्षा घटाने को लेकर पत्रकारों ने जब सवाल किया तो तेज प्रताप ने कहा कि ‘हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना-जाना होता है, लालू जी भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेते ही रहते हैं, ऐसे में सुरक्षा वापस लेना हत्या कराने की साजिश है, हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे, नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे’।

बता दें कि केंद्र सरकार ने लालू की सुरक्षा श्रेणी ‘जेड प्लस’ से घटाकर ‘जेड’ कर दी है। इसके तहत लालू की सुरक्षा में तैनात नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (एनएसजी) के कमांडोज भी वापस बुला लिए गए हैं। लालू के अलावा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के तथा जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव समेत देश के कुल आठ वीवीआईपी नेताओं की सुरक्षा में कटौती की गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here