पाकिस्तानी सैनिकों का भारतीय जवानों पर तंज, बोले- ‘भूखे हो तो इधर आ जाओ’

0

नई दिल्ली। तेज बहादुर यादव का नाम तो आपको याद ही होगा, अगर नहीं तो हम याद दिला देते हैं। तेज बहादुर बीएसएफ का वह जवान है जो कुछ दिन पहले सुरक्षाबलों के मेस में मिलने वाले खाने की क्वालिटी पर सवाल उठाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसको लेकर देशभर में जमकर बवाल हुआ था।

pak

अब पाकिस्तानी सैनिकों को भी इस मामले को लेकर तंज कसने का मौका मिल गया है। खराब खाने की इसी वीडियो को पाक सैनिक हथियार के रूप में इस्तेमाल कर भारतीय जवानों पर हमला कर रहे हैं। जी हां, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीमा पर तैनात भारतीय सैनिकों को पाकिस्तानी सैनिकों से खराब खाने को लेकर ताने सुनने पड़ रहे हैं।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, गुजरात सीमा पर तैनात एक बीएसएफ अधिकारी ने बताया कि जिन जगहों पर भारत-पाक की चौकियां आमने-सामने हैं वहां पाकिस्तानी सैनिक भारतीय जवानों को ताना मारते हुए कहते हैं कि ‘अगर तुम लोग भूखे हो तो इधर आ जाओ। हमारे पास खाना है।’

अधिकारी ने बताया कि जवानों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से भारतीय सेना की छवि खराब हुई है। उन्होंने कहा कि इस बात का फायदा पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई और सीमापार स्थित आतंकी संगठन उठा रहे हैं। गौरतलब है कि तेज बहादुर के अलावा कई जवानों ने सोशल मीडिया के जरिए अलग-अलग तरह की शिकायतें दर्ज कराईं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here