कभी लोगों से छुपाती थी अपना मुंह, लेकिन आज किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है यह लड़की

0

आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलवाने जा रहें है जो कुछ दिनों पहले घर से बाहर निकलती थी तो अपना असली चेहरा लोगों से छिपाकर रखती थी, लेकिन आज के दिनों में वो किसी एक सेलिब्रिटी से कम नहीं है। हम बात कर रहें है इंग्लैंड के श्रॉपशायर में रहने वाली एम्मा पोलार्ड नाम के लड़की की जो कि एक कॉलेज स्टूडेंट है और उसकी उम्र 18 साल है।

लड़की
फोटो- दैनिक भास्कर

दैनिक भास्कर की ख़बर के मुताबिक, एम्मा पोलार्ड के चेहरे पर कई  दाग-धब्बें थे जिसकी वजह से वह दुनिया की नजरों से छुपकर रहना चाहती थी। इसीलिए वो जब भी घर से बाहर निकलती था तो चेहरे पर काफी मेकअप कर लेती थी। दाग-धब्बों से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने कई लोगों से इस बारे में सजेशन लिए लेकिन उसके बाद भी कुछ फायदा नहीं हुआ। ख़बरों के मुताबिक, एक दिन किसी ने उसे एक चिकित्सक के बारे में बताया और उससे मिलने की सलाह दी।

चिकित्सक ने उसे कुछ टैबलेट दिए और धीरे-धीरे उसके दाद-धब्बे गायब होने शुरू हो गए। कुछ दिनों के बाद उसका चेहरा इस कदर बदल गया कि उसने मिस श्रॉपशायर प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और विजेता बन गई।

लड़की
फोटो- दैनिक भास्कर

वहीं, एम्मा का कहना है कि इस बदलाव को देखकर सब हैरान हैं और मैं भी शीशे में जब अपने चेहरे को देखती हूं तो यकीन नहीं कर पाती, अपने नये चेहरे को देखने के बाद मैं बहुत खुश हूं। ख़बरों के मुताबिक, अगले महीने होने वाले मिस इंग्लैंड प्रतियोगिता में वो हिस्सा लेने जा रही है।

पहली दिखती थी कुछ ऐसा:

फोटो- दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here