टीम इंडिया का ऐलान, युवराज सिंह की वनडे टीम में वापसी

0

इंग्लैड़ वनडे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। वनडे और टी-20 टीम की कमान विराट कोहली को सौंपी गई है।   वनडे टी-20 में युवराज की वापसी हुई है।

टी-20- में सुरैश रेना की वापसी हुई है। महेंद्र सिंह धोनी जिन्होंने पिछले दिनों सिमित ओवर वाली टीम की कप्तानी को छोड़ने का ऐलान किया था को आज वनडे और टी-20 दोनों में शामिल किया गया।

सलेक्शन कमेटी के पूर्व चैयरमैन संदीप पाटिल ने कहा कि अच्छा फैसला लिया गया है और कहा कि उन्हे आशा है कि विराट कोहली टेस्ट मैच की तरह एक दिवसीय और टी-20 में भी अच्छी कप्तानी करेंगे।

चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “हमने बेस्ट टीम सलेक्ट की है जो हमें बेहतर परिणाम दे सके”।

युवराज के बारे में बोलते हुए प्रसाद ने कहा, “युवराज सिंहं ने घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया है और हमे इसकी सराहना करनी चाहिए।”

टीम इस तरह है-

टी20: विराट कोहली(कप्‍तान), एमएस धोनी, मंदीप सिंह, केएल राहुल, युवराज सिंह, सुरेश रैना, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, अश्विन, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, मनीष पांडे, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्‍वर कुमार और आशीष नेहरा।

वनडे टीम: विराट कोहली(कप्‍तान), एमएस धोनी, केएल राहुल, शिखर धवन, अश्विन, रवींद्र जडेजा, अमित मिश्रा, मनीष पांडे, युवराज सिंह, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, भुवनेश्‍वर कुमार, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या और अजिंक्‍या रहाणे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here