टीम इंडिया की ‘सुपर फैन’ चारूलता पटेल का 87 साल की उम्र में निधन, BCCI और शिखर धवन ने लिखा इमोशनल पोस्ट

0

भारतीय क्रिकेट टीम की ‘सुपरफैन’ चारुलता पटेल का 87 साल की उम्र में निधन हो गया। चारुलता इंग्लैंड में पिछले साल वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम के एक मैच को देखने स्टेडियम पहुंची थीं। बीसीसीआई ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि चारुलता पटेल का निधन हो गया है।

चारुलता पटेल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार (16 जनवरी) को चारुलता पटेल का विराट संग फोटो शेयर किया। बीसीसीआई ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “टीम इंडिया की सुपर फैन चारूलता पटेल हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी। उनका खेल के प्रति जुनून हमें प्रोत्साहित करता रहेगा। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

उनकी खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए शिखर धवन ने लिखा, “RIP चारुलता पटेल जी। खेल के प्रति आपका जुनून हमेशा याद रहेगा। आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

चारूलता पटेल इंग्लैंड में श्रीलंका के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं। पिछले साल इंग्लैंड में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप में भले ही भारतीय टीम सेमीफाइनल में हार गई, लेकिन इस टूर्नामेंट में 87 साल की भारतीय फैन चारुलता पटेल ने सबका दिल जीत लिया था।

चारूलता पटेल कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब काफी वायरल हुई थी, जिसमें वह टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के साथ बैठी नजर आ रही थीं। काफी उम्र होने के बावजूद चारूलता ने स्टेडियम में मैच देखा था जिससे क्रिकेट फैंस के बीच वह काफी मशहूर हो गईं थीं। उनके उत्साह से ना सिर्फ फैंस बल्कि क्रिकेटर्स विराट कोहली और रोहित शर्मा भी दंग रह गए।

मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने उनसे मुलाकात की और उनके पैर भी छुए थे। चारुलता ने उन्हें आशीर्वाद दिया था और कुछ देर बैठकर उनसे बातचीत की। इस दौरान कोहली ने उनसे आगे के मैचों का टिकट देने का वादा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here