VIDEO: राजस्थान में 10वीं कक्षा के छात्र को शिक्षक ने बेरहमी से पीटा, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

0

राजस्थान के दौसा जिले के एक स्कूल का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि क्लास रुम के अंदर एक शिक्षक छात्र की बेहरमी से पिटाई कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि शिक्षक ने छात्र की बेहरमी से पिटाई इसलिए की क्योंकि वह कक्षा में देर से आया था। वीडियो में दिख रहा है कि शिक्षक छात्र के बाल पकड़कर लात-घूसे बरसाने शुरू कर दिए और उसे नीचे भी गिरा दिया। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले को लेकर लालसोट थाने में शिक्षक के खिलाफ छात्र के पिता महेश शर्मा की ओर से एक मामला भी दर्ज कराया है।

पत्रिका.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला 11 अगस्त दोपहर करीब दो बजे का है जब कक्षा 10 वीं का छात्र हिंमाशु अपनी कक्षा में देरी से पहुंचा। इस पर विद्यालय के फिजिकल एजुकेशन (पीटीआई) के शिक्षक जयराम मीना को यह बात नागवार गुजरी और उसने अपनी जगह पर बैठे छात्र हिमांशु की बेरहमी से पिटाई करना शुरू कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, परिजनों का यह भी आरोप है कि जब वे मामले की जानकारी मिलने पर विद्यालय पहुंचे तो वहां प्रिसिंपल मनोज मीना व जयराम मीना ने उल्टे उन्हें ही धमकाने का प्रयास किया। फिलहाल लालसोट पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

देखिए वीडियो :

https://youtu.be/TsipfHbIe30

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here