यूपी: पढ़ाई के दौरान मामूली बात को लेकर टीचर ने तोड़ दिया छात्र का हाथ, वीडिया हुआ वायरल

0

देश के स्कूलों में बच्चों पर टीचरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले में एक स्कूल के टीचर ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। कक्षा के बीच में महज बात करने के लिए शिक्षिका ने छात्र को डस्टर से इतनी बुरी तरह पीटा कि वह घायल हो गया। घटना मंगलवार की बताई जा रही है।

उत्तर प्रदेश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, चोट लगने के बाद 14 साल के छात्र को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई, घटना यहां के स्टेपिंग स्टोन स्कूल की बताई जा रही है।

वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि, भरी क्लास में छात्र शिक्षिका के पास खड़ा होता है और वह उससे कुछ पूछ रही होती है। अचानक शिक्षिका उसे अपनी ओर घसीटती है और मारने लगती है। जब वह पीछे हटता है, तो वह मेज के आगे आकर उसकी पिटाई करने लगती है।

पिटाई के बाद इलाज के लिए घायल छात्र को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने बताया कि तेजी से पिटाई की वजह के उसके हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। ख़बरों के मुताबिक, घायल छात्र का कहना है कि वह (शिक्षिका) मुझे डस्टर से बुरी तरह पीटने लगी थीं। यहां तक कि मुझसे पहले बाकी छात्रों को भी उन्होंने पीटा था।

मामला बढ़ता देख प्रिंसिपल ने आरोपी टीचर को स्कूल से भगा दिया।पिता ने इस घटना की जानकारी गोविंदनगर थाने में लिखित तौर पर दी है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

देखिए घटना का वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here