असम: फेसबुक पर छात्राओं के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने वाला टीचर गिरफ्तार

0

असम में सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक पर अपनी छात्राओं के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने वाला शिक्षक गिरफ्तार हो गया है। बता दें कि टीचर द्वारा शेयर की गई तस्वीरें काफी आपत्तिजनक हैं, जिस कारण इन छात्राओं के अभिभावकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।दरअसल, शिकायत के बावजूद पुलिस ने अभी आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार या हिरासत में नहीं लिया था, जिसे लेकर पुलिस की काफी आलोचना हो रही थी। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने आरोपी टीचर को सोमवार(7 अगस्त) को गिरफ्तार कर लिया है।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, अभिभावकों की शिकायत के बाद आरोपी टीचर को रविवार(6 अगस्त) को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया कर लिया है। अब आरोपी शिक्षक को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

आपको बता दें कि यह मामला असम राज्य के हैलाकांडी जिले के काटलीचेरा कस्बे का है। एक स्थानीय चैनल DY-365 की रिपोर्ट के मुताबिक, यहां फैजुद्दीन लश्कर नामक अध्यापक ने अपने स्कूल की छात्राओं के साथ बाकायदा फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों में आरोपी टीचर छात्राओं को अश्लील तरीके से छूते हुए और उनको अपनी बांहों में भरे हुए दिखाई दे रहा है। बाद में इस शिक्षक ने इन तस्वीरों को फेसबुक पर शेयर भी किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले भी इस शिक्षक पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं। स्कूल की ही एक महिला टीचर के साथ इस टीचर ने दुराचार करने की कोशिश की थी, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया था और जमकर पिटाई की थी। यहां तक कि आरोपी शिक्षक की अंगुली भी काट दी गई थी। अब इस नए मामले आने के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here