फरीदाबाद: बर्खास्त कर्मचारी ने टाटा स्टील के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या की

0

देश का राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद बाटा-हार्डवेयर चौक स्थित टाटा स्टील प्रोसेसिंग एंड डिस्ट्रीयब्यूशन लिमिटेड (टीएसपीडीएल) कंपनी से बर्खास्त कर्मचारी ने कथित तौर पर सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी।

फरीदाबाद
प्रतिकात्मक फोटो

मृतक की पहचान अरिंदम पाल के रुप में हुई है जो मूलरूप से कोलकाता के रहने वाले थे और यहां सैनिक कॉलोनी में परिवार के साथ रहते थे। शुक्रवार दोपहर उनको पांच गोलियां मारी गईं। घटना के बाद साथी कर्मचारी उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने अरिंदम को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने सीनियर मैनेजर की हत्या में आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हत्या का आरोप विश्वास पांडे नाम के शख्स पर है, जो पहले इस प्लांट में एग्जीक्यूटिव के पद पर काम करता था। उसके खराब व्यवहार के चलते कंपनी ने विश्वास को नौकरी से निकाल दिया गया था। माना जा रहा है इसी का बदला लेने के लिए पांडे ने अरिंदम पर गोलियां चला उनकी हत्या कर दी। गोली मारने के बाद पांडे मौके से फरार हो गया।

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस की जांच में सामने आया है कि अगस्त में बेरोजगार होने के बाद आरोपित विश्वास पांडेय बौखलाया हुआ था। इसी बौखलाहट में सीनियर मैनेजर की हत्या का प्लान बनाकर पिस्टल खरीदी। शुक्रवार को कंपनी में जाकर एक के बाद एक 5 गोली मैनेजर को मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

आरोपित कंपनी का पूर्व एग्जिक्यूटिव है जो मूलरूप से यूपी के प्रयागराज का रहने वाला है। उसके शहर में दो ठिकाने पुलिस को पता चले हैं। मुजेसर थाना की पुलिस दोनों ठिकानों पर गई, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिल पाई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रहीं है।

 

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here