अमिताभ बच्चन के बाद अब सलमान खान पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, बोलीं- ‘वो कोई भगवान हैं क्या…?’

0

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर का विवाद बढ़ता जा रहा है। आए दिन इस मामले पर कोई न कोई नया अपडेट सामने आ रहे हैं। तनुश्री दत्ता ने शनिवार (6 अक्टूबर) को नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई। दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई हैं।

इस बीच हाल ही में अंग्रेजी समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद अब बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान पर निशाना साधा है। तनुश्री ने कहा, ‘कुछ लोगों को लगता है कि मैं ये सब पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही हूं। वहीं कुछ लोग यह कहकर मेरा मजाक उड़ा रहे हैं कि मैं ‘बिग बॉस’ में नजर आ सकती हूं।’

रिपोर्ट के मुताबिक, तनुश्री ने आगे कहा, ”आपको क्या लगता है कि बिग बॉस में आना मेरे लिए गर्व की बात है? नहीं, मैं ऐसा नहीं मानती। आपको लगता होगा कि सलमान खान भगवान हैं और ‘बिग बॉस’ स्वर्ग है, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता।इसके साथ ही तनुश्री ने कहा, ‘पिछले कुछ सालों से मुझे लगातार बिग बॉस का ऑफर मिल रहा है, लेकिन मैं नहीं करना चाहती। मुझे अब इन सब चीजों से आगे बढ़ना है।’

गौरतलब है कि हाल ही में एक इंटरव्यू में दत्ता ने आरोप लगाया था कि नाना पाटेकर ने उनके साथ ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के एक विशेष गाने की शूटिंग के दौरान अभद्र व्यवहार किया था। वहीं, जोधपुर में ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग करके शनिवार को वापस लौटे नाना पाटेकर ने हवाई अड्डा के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं 10 साल पहले कह चुका हूं कि यह झूठ है। अब जो झूठ है, वह झूठ है।”

अमिताभ बच्चन पर भी साधा था निशाना

आपको बता दें कि सलमान खान से पहले तनुश्री ने  अमिताभ बच्चन ने तनुश्री-नाना विवाद पर गोलमोल जवाब दिया था, जिस पर तनुश्री भड़क गई थीं। दरअसल, पिछले दिनों एक कार्यक्रम के दौरान अमिताभ बच्चन से जब इस मुद्दे पर बोलने के लिए कहा गया था उन्होंने कहा था कि वह न तो तनुश्री दत्ता हैं और न ही नाना पाटेकर तो इस पर जवाब क्यों दें। उनके इस गोलमोल जवाब पर तनुश्री दत्ता भड़क गई थीं।

हाल में तनुश्री दत्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह अमिताभ बच्चन के इस प्रतिक्रिया से काफी निराश हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे दुख हैं कि ये लोग सामाजिक मुद्दों पर फिल्में कर रहे हैं, लेकिन उन्हीं मुद्दों पर खामोशी बरतने लगते हैं। जब भई किसी बात के लिए मजबूती से खड़े होने की बारी आती है तो इनके ऐसे ही गोलमोल जवाब सामने आते हैं जिनका कोई मतलब नहीं निकलता।’

‘मी टू’ अभियान के जरिए महिलाएं कर रही हैं खुलासा

गौरतलब है कि हॉलीवुड के फिल्मकार हार्वे वाइंस्टीन के खिलाफ यौन शोषण का मामला अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स में प्रकाशित होने के बाद से विश्व भर की महिलाएं खामोशी तोड़ते हुए ‘मी टू’ अभियान के जरिए अपनी-अपनी बाते खुलकर रख रही हैं। इस अभियान के जरिए कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी खुलकर सामने आई हैं।

विशेषकर तनुश्री दत्ता के विवाद के बाद से ‘मी टू’ अभियान काफी तेजी के फैल रहा है। तनुश्री दत्ता के #MeToo के बाद से अब हर क्षेत्र की महिलाएं अपने साथ हुए गलत व्यवहार को सामने ला रही हैं। बॉलीवुड में जहां कई महिलाएं तनुश्री का साथ देने के लिए उन्हें समर्थन करने के लिए आगे आई हैं वहीं कुछ ने खुद के साथ हुए ऐसे हादसों का खुलासा भी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here