कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने किया विवादित ट्वीट, लिखा- ‘कमल हासन को और मारो’, जानिए क्या है पूरा मामला?

0

स्टैंडअप कॉमेडियन तन्मय भट्ट के एक ऐसा ट्वीट किया है कि इसे लेकर बड़ा विवाद हो सकता है। दरअसल, अक्सर विवादों में रहने वाले भट्ट ने इस बार मशहूर अभिनेता और दक्षिण भारत के सुपरस्टार कमल हासन को लेकर बेहद ही आपत्तिजनकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि कमल हासन को और मारो।तन्मय भट्ट ने यह ट्वीट विवादों में घिरी ‘पद्मावती’ के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को लेकर किया है। शुक्रवार (17 नवंबर) को अपने इस ट्वीट में तन्मय भट्ट ने टाइम्स नाउ का एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने वाले को पांच करोड़ देने की बात कही जा रही है।

बता दें कि मेरठ के क्षत्रिय समाज के ठाकुर अभिषेक सोम ने फिल्म का विरोध करते हुए कहा कि दीपिका और भंसाली की गर्दन काटने वाले को क्षत्रिय समाज की ओर से 5 करोड़ रूपये की धनराशि दी जाएगी। इस खबर के साथ तन्मय भट्ट ने ट्वीट कर लिखा है, “कमल हासन को और मारो”

दक्षिणपंथी संगठनों पर साधा निशाना

दरअसल, इस ट्वीट के जरिए तन्मय भट्ट ने दक्षिणपंथी संगठनों पर तंज मारने की कोशिश की है। बता दें कि पिछले दिनों कमल हासन ने एक लेख में कहा था कि इस देश में हिंदू आतंकवाद से इनकार नहीं किया जा सकता है। जिसके बाद कमल हासन दक्षिणपंथी संगठनों के निशाने पर आ गए थे। बाद में उन्हें सफाई भी देनी पड़ी थी।

तमिल मैगजीन ‘आनंदा विकटन’ में लिखे अपने लेख में हासन ने लिखा था कि राइट विंग ने अब बल का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने लेख में आरोप लगाया कि राइट विंग (दक्षिणपंथी संगठन) हिंसा में शामिल है और हिंदू कैंपों में आतंकवाद घुस चुका है। कमल हासन के इस बयान के बाद बीजेपी नेताओं की तरफ से उन्हें काफी भला-बुरा कहा गया था।

सोशल मीडिया पर भी इस सुपरस्टार को ट्रोल करते हुए अपमानजनक बातें कही गई थीं। बता दें कि ‘पद्मावती’ संजय लीला भंसाली की ऐसी तीसरी फिल्म है, जिसमें दीपिका पादुकोण ने उनके डायरेक्शन में काम किया है। इससे पहले दीपिका ने उनके साथ गोलियों की रासलीला, रामलीला और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी ‘बाजीराव मस्तानी’ में उनके साथ काम किया है।

गौरतलब है कि कुछ दक्षिणपंथी संगठनों ने फिल्म में कहानी को तोड़मरोड़कर पेश करने और रानी पद्मावती को अपमानित करने का आरोप लगाया है। इतिहास में रानी पद्मावती का जिक्र मलिक मोहम्मद जायसी की प्रसिद्ध रचना पद्मावत में मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here