टैंकर घोटाला मामले में ACB ने दर्ज किया कपिल मिश्रा का बयान

0

दिल्ली सरकार की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (ACB) ने आम आदमी पार्टी (AAP) से निलंबित पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों से जुड़े मामले में गुरुवार(11 मई) को बयान दर्ज किए। बता दें कि मिश्रा ने हाल ही में केजरीवाल द्वारा 400 करोड़ रुपए के टैंकर घोटाला मामले की जांच में देरी करने का अरोप लगाते हुए ACB में शिकायत दर्ज कराई है।Kapil Mishra

मिश्रा ने बताया कि उन्होंने दोपहर 12 बजे ACB के कार्यालय में अपने आरोपों को लेकर बयान दर्ज कराए। लगभग डेढ़ घंटे तक दर्ज किए गए बयान के दौरान उन्होंने ACB अधिकारियों को अपनी शिकायत से जुड़े तथ्यों की विस्तार से जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि आगामी सोमवार को उन्हें एक बार फिर एसीबी में इस मामले को लेकर बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया है। गौरतलब है कि पार्टी से बगावत कर मिश्रा इस समय AAP नेताओं की विदेश यात्राओं का ब्यौरा सार्वजनिक करने की मांग को लेकर बुधवार(10 मई) से अनशन कर रहे हैं।अपने घर के बाहर दो दिन से अनशन पर बैठे मिश्रा ने केजरीवाल से AAP नेताओं संजय सिंह और राघव चड्ढा सहित अन्य नेताओं की सरकारी खर्च पर विदेश यात्राओं का ब्यौरा मांगा है। कपिल मिश्रा ने कहा कि जब तक AAP नेताओं के विदेशी दौरों का हिसाब सार्वजनिक नहीं किया जाएगा तब तक मेरा सत्याग्रह जारी रहेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अनशन नहीं, सत्याग्रह कर रहा हूं।

कपिल ने अनशन से पहले कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा से कहती आई है कि उसके पास चुनाव लड़ने के लिए भी पैसा नहीं है। अगर ऐसा है तो AAP के मंत्री विदेश दौरों पर किसके पैसों से गए। कितने दिन रहे और किसके पैसों से रहे। उनको पास कहां से पैसा आया? उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल के मंत्री विदेश दौरों की जानकारी दे देंगे तो मैं अनशन खत्म कर दूंगा।

अगले स्लाइड में पढ़ें, क्या है कपिल मिश्रा का पूरा मामला?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here