नीतीश राज में मनचलों के हौसले बुलंद: अब सहरसा में छात्रा से युवकों ने खुलेआम की छेड़खानी, तेजस्वी ने CM नीतीश से पूछे तीखे सवाल

1

बिहार में छात्राओं व महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। बिहार के सहरसा में कुछ मनचलों ने स्कूल जाती एक लड़की के साथ दिन दहाड़े छेड़खानी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में कुछ युवकों की ऐसी हैवानियत दिखाई दे रही है, जिसकी शायद हम या आप कल्पना भी नहीं कर सकते है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल हो रहा यह वीडियो बिहार के सहरसा का बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाई देता है कि एक छात्रा साइकिल की कैरियर पर किताब रखकर पढ़ने या पढ़कर जा रहीं होती है तभी स्कूली छात्रा से दिनदहाड़े कुछ मनचले छेड़खानी करने लग जाते है। वीडियो में दिख रहा है कि लड़की मनचले लड़कों से परेशान ना करने के लिए प्रार्थना भी कर रही है।

वीडियों में दिख रहा है कि कुछ मनचले लड़की का दुपट्टा तक खींच लेते हैं और जब वह भागने का प्रयास करती है तो उसे खदेड़कर जमीन पर पटक दिया जाता है। इतना ही लड़की के साथ चल रहे एक लड़के जिनसे लड़की को बचाने की कोशिश की उसे भी पीटा गया। इस शर्मनाक घटना का विडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब आरोपी युवक को दबोचने में जुट गई है।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने राजनीतिक तूल भी पकड़ लिया है। इसी बीच, राष्ट्रीय जनता दल(राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने वीडियो का हवाला देकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “नीतीश राज में बिहार फिर शर्मसार, सहरसा में स्कूल जाती लड़की का यौन उत्पीड़न। नीतीश जी कब अंत होगा ऐसी घटनाओं का?”

वहीं तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “महिलाओं के खिलाफ अपराध, छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाओं से बिहार शर्मसार हो रहा है। नालंदा, गया, मधुबनी,कैमूर, जहानाबाद, रोहतास, सासाराम, आरा के बाद अब सहरसा का वीडियो वायरल हो रहा है। मुज़फ़्फ़रपुर व पटना शेल्टर होम में तो महापाप हुआ। चाचा, नींद से जागिये।”

पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए पीड़ित लड़की और अभियुक्त की पहचान कर ली है। एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में पंकज यादव नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। सहरसा सदर के डीएसपी प्रभाकर तिवारी ने कहा कि पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर बाकी आरोपियों को भी जल्द से जल्द पड़कने का प्रयास करेगी।

देखिए वीडियो

बिहार के सहरसा में स्कूल जा रही छात्रा से मनचलों ने खुलेआम की छेड़खानी

बिहार के सहरसा में स्कूल जा रही छात्रा से मनचलों ने खुलेआम की छेड़खानीhttp://www.jantakareporter.com/hindi/tampering-with-schoolgirl-by-few-man-in-bihar-saharsa/204786/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, August 27, 2018

Pizza Hut

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here