केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में मतदान आज

0

दक्षिण भारत के तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव के लिए आज सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। लोकतंत्र के इस पर्व में कई दिग्गज हस्तियां भी वोट डालने पहुंची। समाचार ऐजन्सी एएनआइ के मुताबिक चेन्नई के स्टेला मैरिस कॉलेन में वोट डालने पहुंचे फ़िल्मस्टार रजनीकांत ने कहा कि सबको वोट डालना चाहिए। जबकि चेन्नई के गोपालपुरम में मतदान करने पहुंचे डीएमके नेता एम. करुणानिधि ने कहा कि हमारी जीत की ज्यादा संभावना है। इनके अलावा कमल हासन, पूर्व रक्षामंत्री एके एंटनी ने वोट भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

Also Read:  मोहब्बत ऐसी की 6 दिन तक पत्नी के शव साथ सोता रहा यह शख्स, नहीं होने दिया अंतिम संस्कार!

न्यूज़ चैनल आज तक के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की है। मात्र एक चरण में हो रहे इस चुनाव में दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों जयललिता और ओमन चांडी और उनके चिर प्रतिद्वंद्वियों एम. करूणानिधि और वीएस अच्युतानंदन के राजनीतिक भविष्य का फैसला भी ईवीएम में कैद हो जाएगा।

Also Read:  कांग्रेस के लिए अहमद पटेल की जीत का क्या मतलब है? रिफत जावेद का फेसबुक लाइव

इसके अलावा पुडुचेरी में भी आज ही मतदान हो रहा है। मतदान शांतिपूर्ण है और कही से भी किसी अप्रिय घटना का समाचार नहीं है। तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में हो रहे इन विधानसभा चुनावों की मतगणना 19 मई को होगी।

Also Read:  ग्लोबल राजस्थान एग्रीटेक मीट 2016 : आकर्षण का केन्द्र बना नौ करोड़ रुपये का भैंसा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here