VIDEO: तमिलनाडु के व्यापारी ने राहुल गांधी से कहा- आप हमारी एकमात्र आवाज़ हैं

0

तमिलनाडु में इस साल मई में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कमर कसनी शुरू कर दी है। इस बीच, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी शनिवार को तीन दिवसीय तमिलनाडु दौरे पर हैं। यहां राहुल गांधी राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं।

तमिलनाडु

राहुल गांधी ने तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार अभियान का आगाज करते हुए शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ बड़े कारोबारियों के साझेदार बन गए हैं और जनता से जुड़ी हर चीज को बेच रहे हैं। उन्होंने तमिलनाडु के अपने तीन दिनों के दौरे का कोयंबटूर से आगाज किया। इसी बीच, कांग्रेस नेता ने MSME प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान किया। राहुल गांधी ने कहा कि सत्ता में आने के बाद यूपीए सरकार जीएसटी का पुनर्गठन करेगी।

तमिलनाडु के एक व्यापारी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा घोषित व्यापार विरोधी नीतियों के बीच वह उनके लिए एकमात्र आवाज है। बता दें कि, तमिलनाडु में इस साल मई में विधानसभा चुनाव होने हैं।

राहुल गांधी ने कोयंबटूर में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, हम मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे। राहुल गांधी ने आरोप लगया कि प्रधानमंत्री मोदी के मन में तमिलनाडु की संस्कृति, भाषा और लोगों के लिए कोई सम्मान नहीं है। वह सोचते हैं कि तमिल लोगों, भाषा एवं संस्कृति को उनके विचारों और संस्कृति के अधीन होना चाहिए।

जानकारी के मुताबिक, 24 जनवरी के दिन राहुल गांधी इरोड जिला पहुंचेंगे, जहां वे बुनकरों से उनकी समस्याओं के बारे में चर्चा करेंगे। 25 जनवरी के दिन राहुल गांधी करुर जिला पहुंचेंगे, जहां वे किसानों के साथ एक चर्चा में भाग लेंगे। इस महीने में यह दूसरी बार है, जब राहुल गांधी तमिलनाडु के दौरे पर हैं। इससे पहले वह 14 जनवरी को पोंगल के मौके पर ‘जल्लीकट्टू’ कार्यक्रम में शामिल होने मदुरै पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here