केरल: चलती ट्रेन में इस अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़, मदद के लिए नहीं आए लोग, आरोपी गिरफ्तार

0

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के अन्य राज्यों में महिलाओं के साथ हो रहें छेड़छाड़ और अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है, जिसकी ताजा शिकार अब एक अभिनेत्री हुई है। केरल में चलती ट्रेन में एक मलयालम अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

केरल
photo- ANI

अभिनेत्री ने बताया कि वह ट्रेन में कन्नूर से तिरुवनन्तपुरम जा रही थी। इस दौरान जब वह सो रही थीं तो एक युवक ने उनके साथ छेड़छाड़ की। ऐक्ट्रेस ने टीटी की मदद से पुलिस बुलाकर आरोपी को उनके हवाले कर दिया है, यह बुधवार रात की है।

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए ऐक्ट्रेस ने बताया कि, ‘उस वक्त मैं सो रही थी और यह व्यक्ति मेरे पास वाली सीट पर ही सो रहा था। मैंने महसूस किया कि कोई मेरे होंठ रगड़ रहा है। जब मैंने अपनी आंखें खोलीं तो उस आदमी के हाथ मेरे होंठों पर थे। मैंने उसका हाथ पकड़ा और लाइट जलाकर मदद के लिए आवाज लगाई लेकिन कोई नहीं आया। जिसके बाज मैं टीटी के पास गई और उन्होंने पुलिस बुलाई और वे उस आदमी को अपने साथ ले गए।’

बता दें कि पिछले साल मलयालम फिल्मों की एक मशहूर अभिनेत्री का कथित रूप से अपहरण के बाद यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया था। ये घटना उस वक्त हुई थी जब अभिनेत्री शूटिंग कर घर वापस जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here