फिल्म ‘सांड की आंख’ को दिल्ली सरकार ने किया टैक्स फ्री, अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सीएम केजरीवाल को दिया धन्यवाद

0

कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू ने शुक्रवार (25 अक्टूबर) को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली में फिल्म ‘सांड की आंख’ टैक्स फ्री करने के लिए शुक्रिया कहा।

सांड की आंख

अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म ‘सांड की आंख’ को दिल्ली सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। शूटर दादी पर बनी यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर फिल्म को टैक्स फ्री स्टेटस दिए जाने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में कहा कि यह फिल्म समाज के बंधनों के बावजूद सपनों को पूरा करने की शक्ति देती है। इसलिए फिल्म का संदेश हर उम्र, लिंग और पृष्ठभूमि के लोगों तक पहुंचना चाहिए।

इस पर तापसी पन्नू ने भी ट्वीट कर सीएम अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को धन्यवाद दिया। बता दें कि, फिल्म दिल्ली के अलावा राजस्थान और उत्तर प्रदेश में भी टैक्स फ्री है।

शुक्रवार को तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘सांड की आंख’ रिलीज हुई है। इससे पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलिवुड के कई सितारे पहुंचे थे। फिल्म की काफी लंबे समय से चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि, महिला सशक्तीकरण और खेल को बढ़ावा देने वाली यह फिल्म भारत की दो शार्प शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here