अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ट्रोल करने वालों की उड़ाई खिल्ली! बोलीं- ‘काफी एंटरटेनिंग होते हैं’

0

हमेशा ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब देना वाली बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के अनुसार सोशल मीडिया पर होने वाले ट्रोल काफी मनोरंजक होते हैं। यह बात अभिनेत्री ने उस वक्त कही जब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ट्रोल में तापसी पन्नू को ‘सस्ती अभिनेत्री’ कहने के साथ यह भी कहा गया कि ‘उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।’

तापसी पन्नू
file photo

इसका पर ट्रोल को जवाब देते हुए तापसी ने कहा, “ठीक है सर। क्या आप मुझे थेरेपी सेशन देंगे। इसके साथ ही मोल-भाव के दौरान मुझे यह भी बताना कि ‘महंगी’ अभिनेत्री कैसे बना जाता है। महंगाई तो मेरे में भी होना चाहिए ना।” इस पर अभिनेत्री के एक प्रशंसक ने कहा कि उन्हें ऐसे ट्रोल को नजरअंदाज करना चाहिए। ये कभी नहीं बदल सकते।

इस पर अभिनेत्री ने प्रशंसक को रिप्लाई करते हुए लिखा, “लेकिन मैं नहीं चाहती कि ये बदले। ये काफी मनोरंजक हैं। उनसे बदलने की उम्मीद कर उनके ह्यूमर को नहीं मारना चाहिए। ये हमें बहुत सारे तत्व प्रदान करते हैं। अब उसका प्रयोग कैसे करना है, यह हमारे उपर निर्भर करता है।”

बता दें कि, यह कोई ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया हो। वो अक्सर ट्रोल करने वालों को जवाब देती रहती है। अभी हाल ही में जब दिल्ली के राजौरी गार्डन विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्विटर पर अभिनेत्री तापसी पन्नू को ट्रोल करने की कोशश की तो अभिनेत्री ने इसका करारा जवाब दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here