DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और नवीन जयहिंद का हुआ तलाक, ट्विटर पर साझा किया ये मैसेज

0

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और उनके पति नवीन जयहिंद का तलाक हो गया है। स्वाति मालीवाल ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। हालांकि तलाक क्यों हुआ, स्वाति मालीवाल ने इसकी जानकारी नहीं दी है।

स्वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल ने बुधवार की सुबह ट्वीट कर कहा, “सबसे दुखद पल तब होता है जब आपकी सुखद कहानी का अंत हो जाता है। मेरी हो गई है। मेरा और नवीन का तलाक हो गया है। कभी-कभी सबसे अच्छे लोग एक साथ नहीं रह सकते। मैं हमेशा उन्हें और हमारा जीवन, जो हम साथ बिता सकते थे, उसे मिस करूंगी।” साथ ही उन्होंने कहा, “मैं हर दिन भगवान से प्रार्थना करूंगी कि वे हमें और हमारे जैसे दूसरे लोगों को ताकत दें ताकि इस दर्द को सहन कर सके।”

बता दें कि, महिलाओं के अधिकारों को लेकर स्वाति मालीवाल काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही वे बलात्कारियों को छह महीने में फांसी की मांग के साथ अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठीं थीं। इस दौरान उनकी तबीयत भी खराब हो गई थी, जिसकी वजह से वह बेहोश हो गई थीं।

बता दें कि, नवीन जयहिंद आम आदमी पार्टी (आप)) के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष हैं। नवीन जयहिंद अन्ना आंदोलन के वक्त से ही अरविंद केजरीवाल के साथ जुड़े हैं और बाद में आम आदमी पार्टी में अहम पदों पर रहे। स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष होने के साथ-साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की करीबी भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here