अनुपम खेर ने बेगूसराय सीट के उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर साधा निशाना तो स्वरा भास्कर ने दिया जवाब

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थन में हमेशा खड़े दिखाई देने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर बेगूसराय सीट से प्रत्याशी पर निशाना साधा तो इसका करारा जवाब उन्हें अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने दिया है।

स्वरा भास्कर

दरअसल, अनुपम खेर ने बिना नाम लिए बेगूसराय के प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए लिखा, “सुना है टुकड़े टुकड़े गैंग का एक सदस्य बेगुसराय से इलेक्शन लड़ रहा है। जो अपने देश का नहीं हो सकता वो आपका क्या होगा?” अनुपम खेर के इस ट्वीट का आशय कन्हैया कुमार पर निशाने के तौर पर निकाला जा रहा है। अनुपम खेर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

हालांकि, बाद में अनुपम खेर ने एक और ट्वीट कर लिखा, “मैंने अपने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया था। लेकिन सारे टुकड़े टुकड़े गैंग वाले अपना अपना नक़ाब उतार कर अपनी बिलों से बाहर निकल आए। बेचारे।”

अनुपम खेर के इस ट्वीट पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। अनुपम खेर को जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा, “सर मुझे लगता है कि आप भोपाल की बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर की बात कर रहें हैं! सही कहा- जो देश की ना हो सकी, जिसने आतंकवादी हमले द्वारा देश तोड़ने की कोशिश की.. वो भला भोपाल की या संसद की क्या होगी!!!!! जय हिंद!’

वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता और पत्रकार आशुतोष ने अनुपम खेर पर निशाना साधते हुए लिखा, “सुना है देश का एक “देशभक्त” FTII के ज़रिये देश की सेवा न कर, विदेशी सीरियल में पैसा/डालर कमाने चला गया है ? पैसा बड़ा या देश?”

बता दें कि, कन्हैया कुमार बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे है और स्वरा भास्कर कन्हैया कुमार के लिए प्रचार भी कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here