तीन तलाक: सुप्रीम कोर्ट के फैसले को गलत बताने पर स्वामी ओम के साथ हुई धक्का मुक्की, साथी की हुई जमकर पिटाई

0

सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की संविधान पीठ ने मंगलवार(22 अगस्त) को तीन तलाक प्रथा की संवैधानिक वैधता पर ऐतिहासिक फैसला सुनाया। एक साथ तीन तलाक को सुप्रीम कोर्ट ने असंवैधानिक करार दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने तीन-दो के बहुमत से ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। साथ ही शीर्ष अदालत ने तीन तलाक पर फिलहाल छह महीने के लिए रोक लगा दी है। अदालत ने अपने फैसले में कहा कि केंद्र सरकार संसद में इस पर कानून बनाए।

सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट के इस फैैसले के बाद पूरे देश के लोग खुशी मना रहें है वहीं दूसरी ओर कोर्ट के इस फैैसले के बाद हमेशा अपने विवादास्पद बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले और रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ के कंटेस्टेंट रहें स्वामी ओम एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है।

बताया जा रहा है कि, ट्रिपल तलाक़ पर आए फ़ैसले और देश के अगले मुख्य न्यायाधीश जस्टिस दीपक मिश्रा को मुख्य न्यायाधीश बनने से रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे स्वामी ओम और उनके एक साथी की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि, सुप्रीम कोर्ट के परिसर में पहुचकर स्वामी ओम मुख्य न्यायाधीश जस्टिस जे एस खेहर समेत पांचों जजों के फ़ैसले को गलत बताने लगे। साथ ही अगले मुख्य न्यायाधीश के शपथ ग्रहण पर भी रोक होनी चाहिये क्योंकि उन्हें अगला मुख्य न्यायधीश बनना गलत फ़ैसला है। बस इतना कहते वहां पर मौजूद लोगों ने स्वामी ओम के साथी की जमकर पिटाई कर दी जबकि ओम स्वामी के साथ धक्का मुक्की की गयी।

बताया जा रहा है कि, उसके बाद कोर्ट सुरक्षा में लगी पुलिस ने मौक़े से आकर स्वामी ओम को बाहर निकाला और सुप्रीम कोर्ट के बाहर छोड़ दिया। स्वामी ओम का कहना है कि, सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद पुरुषों की आजादी खतरें में पड़ जाएंगी और इससे महिलाओं को ओर भी आजादी मिल जाएंगी।

देखिए स्वामी ओम की पिटाई का वीडियो

तीन तलाक: सुप्रीम कोर्ट के फैसले को गलत बताने पर हुई स्वामी ओम…

तीन तलाक: सुप्रीम कोर्ट के फैसले को गलत बताने पर हुई स्वामी ओम की ताबड़तोड़ पिटाईhttp://www.jantakareporter.com/hindi/swami-om-triple-talaq/144245/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, 22 August 2017

आपको बता दें कि, स्वामी ओम के पिटने का ये कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले स्वामी ओम एक न्यूज़ चैनल के लाइव शो में भी पब्लिक के हाथों पिट चुके हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here