VIDEO: स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती बोले- पीएम मोदी गंगा मां के पुत्र नहीं कुपुत्र हैं

0

गंगा का मुद्दा उठाते हुए स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने कहा कि पीएम मोदी कहते है कि वह गंगा मां के पुत्र हैं। लेकिन उनके आचरण से यह सिद्ध हो जाता है कि वह गंगा माता के सुपुत्र नहीं बल्कि वो कुपुत्र हैं। उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती
फाइल फोटो

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने कहा, माता कभी कुमाता नहीं होती, लेकिन पुत्र कभी-कभी कुपुत्र हो जाता है। तो पुत्र तो हैं वो (पीएम मोदी) क्योंकि वो खुद को कहते हैं कि मैं गंगा मां का पुत्र हूं तो हम इसे कैसे खारिज कर दें कि वो पुत्र नहीं हैं। लेकिन उनके आचरण से ये सिद्ध हो जाता है कि गंगा माता के सुपुत्र नहीं बल्कि वो कुपुत्र हैं। क्योंकि उन्होंने गंगा जी के नाम पर सत्ता हासिल की और गंगा जी की कोई सुध नहीं ली। यहां तक कि काशी में आकर कभी गंगा में उन्होंने कभी स्नान भी नहीं किया।

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने आगे कहा कि, इसके साथ ही जब वो फ्रांस के राष्ट्रपति के साथ काशी आए थे तो वो जूता पहने हुए सीधे रैंप पर से नाव में चढ़ गए थे और यात्रा करके सीधा उतर गए थे। उन्होंने गंगा मां को प्रणाम तक नहीं किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here