झारखंडः बीजेपी कार्यकर्ताओें ने स्वामी अग्निवेश को पीटा, फाड़े कपड़े

0
7

झारखंड के पाकुड़ जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार (17 जुलाई) को सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जब हमला किया उस वक्त स्वामी अग्निवेश एक कार्यक्रम में शामिल होने पाकुड़ पहुंचे थे और उसी समय होटल से बाहर निकले थे। कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के दौरे का विरोध कर रहे थे और ‘अग्निवेश गो बैक’ के नारे लगा रहे थे।

विरोध प्रदर्शन और काला झंडा दिखाने से शुरू हुआ मामला धक्का-मुक्की और लात-जूतों तक पहुंच गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश को धकेल कर नीचे गिरा दिया। साथ ही उनके कपड़े फाड़ दिए गए और पगड़ी खोल दी गई। इस दौरान बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश के खिलाफ नारे लगाए।

स्वामी लिट्टीपाड़ा में आयोजित पहाड़िया समाज के 195 दामिन दिवस के अवसर पर आयोजित सम्मेलन में भाग लेने के लिए मंगलवार सुबह पाकुड़ पहुंचे हुए थे। वह सुबह रांची से ट्रेन में पाकुड़ पहुंचे और वहां मुस्कान होटल में ठहरे हुए थे। करीब 10:30 बजे मीडिया को भी संबोधित किया इस दौरान इस दौरान भी बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने होटल के बाहर नारेबाजी कर रहे थे।

एनडीटीवी से स्‍वामी अग्निवेश ने बातचीत में कहा कि मैं हिंसा के खिलाफ हूं। मैं शांतिप्रिय इंसान हूं। मुझे नहीं पता कि ये हमला क्‍यों किया गया। मैंने इस मामले की जांच की मांग की है। उन्‍होंने कहा कि हमला करने वालों ने मुझे गाली भी दी और उस वक्‍त कोई पुलिसवाला मेरे आसपास मौजूद नहीं था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here