यूजर ने पूछी विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज की सैलरी, पति ने दिया मजेदार जवाब

0

मोदी सरकार में अन्य मंत्रियों के मुकाबले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ट्विटर पर हमेशा सक्रिय रहती हैं। वह ट्विटर पर ही देश या विदेश में रह रहे लोगों की समस्याएं जानकर, उनकी मदद भी करती हैं। लेकिन इस बार सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ने एक इतना मजेदार ट्वीट किया है कि अगर आप भी इसे पढ़ेंगे तो शायद हंस पड़ेंगे।दरअसल, एक यूजर ने स्वराज कौशल से ट्विटर पर विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज की सैलरी के बारे में पूछा। इस पर स्वराज कौशल ने ऐसा मजेदार जवाब दिया कि लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान आ गई। सवाल पूछने वाले यूजर को जवाब देते हुए कौशल ट्वीट कर कहा, ‘देखो-मेरी उम्र और मैडम की तनख्‍वाह नहीं पूछो। ये अच्‍छे मैनर्स नहीं होते।’

Also Read:  PM मोदी ने अबूधाबी में पहले हिंदू मंदिर का किया शिलान्यास, दुबई में भारतीय समुदाय के लोगों को किया संबोधित

वहीं, इसी यूजर को जवाब देते हुए एक और ट्वीट में स्वराज ने कहा, ‘अरे चंदा लेना हो तो सीधे मांग लो। तनख्वाह क्यों पूछते हो’

स्वराज कौशल का यह जवाब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, स्‍वराज कौशल मीडिया से दूरी बनाए रखना पसंद करते हैं। बता दें कि इससे पहले भी कई मौकों पर स्‍वराज कौशल ने चुटीले जवाब देकर लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है।

Also Read:  हिंदी कवियों के इतिहास पर आधारित कुमार विश्वास का 'ड्रीम प्रोजेक्ट' आज से एबीपी न्यूज़ पर

पिछले दिनों ऐसे ही एक यूजर ने कौशल स्वराज से ट्विटर पर पूछा था, ‘आप सुषमा स्वराज को क्यों फॉलो नहीं करते?’

इसके जवाब में स्वराज कौशल ने लिखा, ‘क्योंकि मैं लीबिया या यमन में नहीं फंसा हुआ हूं।’ यह जवाब भी सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था।

मालूम हो कि सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल नामी वकील रह चुके हैं और पूर्व राज्यपाल हैं। 1990 में महज 37 साल की उम्र में स्वराज कौशल मिजोरम के राज्यपाल के रूप में पदभार संभालने वाले भारतीय इतिहास में सबसे कम उम्र के गवर्नर बने थे। उन्हें हरियाणा विकास पार्टी के उम्मीदवार के रूप में अगस्त 1998 में हरियाणा से राज्यसभा के लिए चुना गया था।

Also Read:  बुंदेलखंड में सियासत का आखाडा बनी 'वाटर एक्सप्रेस'

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here