सुशील मोदी की लालू के बेटों को सलाह, “छीन लो पिता से कुर्सी वरना जिंदगी भर बजानी पड़ेगी बाँसुरी”

0
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की तरह लालू यादव को भी सावधान रहना चाहिए। उनकी सता को भी उनके बेटे चुनौती दे सकते है।
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव से लालू यादव को डरना चाहिए।
वे उनके नेतृत्व के खिलाफ तख्तापलट कर सकते है। अपने आधिकारिक निवास पर ‘जनता दरबार’ के आयोजित होने के बाद रिपोर्टरों से बात करते हुए उन्होंने अपनी टिपण्णी दी।
सुशील मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के पूरे प्रकरण में लालू प्रसाद यादव ने हस्तक्षेप करके अपने ही हाथ जला लिए है। समाजवादी पार्टी में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव में पार्टी के नेतृत्व की लड़ाई जोरों पर है।
उन्होंने लालू प्रसाद यादव के बेटों को सलाह देते हुए कहा कि अगर वे अपने पिता की छाया से बाहर निकलना चाहते है तो उन्हें अखिलेश से सीख लेते हुए अपने पिता नेतृत्व छीन लेना चाहिए। उन पर पहले ही चारा घोटाले का आरोप है।
“अगर राजद सुप्रीमो के बेटों को अपने पिता की छाया से बाहर निकलना है पार्टी का नेतृत्व छीन लेना चाहिए वरना ज़िन्दगी भर बांसुरी बजाते रह जाएंगे।” हाल ही, लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे की कृष्ण मुद्रा वाली फोटो काफी लोकप्रिय हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here