सुशांत सिंह राजपूत के पुलिस अधिकारी बहनोई को सुसाइड में गड़बड़ी का शक

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रविवार (14 मई) की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत

इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई ओपी सिंह ने कहा है कि उन्‍हें इस अपराध में कुछ गड़बड़ी का संदेह है। वह घटना की गहन जांच की मांग कर रहे हैं। बता दें कि ओपी सिंह हरियाणा में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हैं और हरियाणा के मुख्यमंत्री कार्यालय में स्पेशल ऑफिसर के रूप में तैनात हैं।

राज्य के अधिकारियों ने कहा कि सिंह आत्महत्या की घटना के बारे में जानकारी के बाद ही जल्द मुंबई के लिए रवाना हो गए। उनकी बहन चंडीगढ़ में रहती हैं। वहीं, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि अभिनेता राजपूत की मृत्यु न केवल फिल्म उद्योग के लिए बल्कि पूरे समाज के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

बता दें कि, जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था, “बिहार के गौरव सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते! उनकी मौत की सीबीआई जांच हो। उनके पिताजी से पटना स्थित आवास पर मिला, वह सीबीआई जांच चाहते हैं, वह कहते हैं कि मौत के दो घंटे पहले उनकी बात हुई थी। खुदकुशी जैसी कोई बात ही नहीं थी! उनके परिजनों से मिलकर भावविह्वल हो गया।”

गौरतलब है कि, 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here