सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन आत्महत्या करने से पहले सोराज पंचोली के बच्चे के साथ गर्भवती थीं? ‘हीरो’ अभिनेता ने जारी किया स्पष्टीकरण

1

बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली ने उन खबरों को खारिज कर दिया है जिनमें दावा किया गया जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन अपने बच्चे के साथ गर्भवती थीं। सूरज पंचोली ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह दिशा सलियन को बिल्कुल नहीं जानते थे और सुशांत की मृत्यु के बाद ही उनके बारे में पता चला। उन्होंने कहा कि, सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की मौत से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

सूरज पंचोली

यह अनुमान लगाया जा रहा था कि दिशा सलियन सूरज पंचोली के बच्चे के साथ गर्भवती थी और सुशांत सिंह राजपूत, जिसने कथित तौर पर 2017 में ‘हीरो’ अभिनेता के साथ हाथापाई की थी, वह इसके बारे में जानता था और उसे उजागर करने वाला था। यह भी दावा किया जा रहा था कि सलमान खान, सूरज की सुरक्षा कर रहे हैं। सलमान खान द्वारा संरक्षित किए जाने के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए सूरज पंचोली ने कहा कि आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है।

बॉम्बे टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेता सूरज पंचोली ने कहा, “सुशांत के साथ क्या हुआ? मैंने उसके साथ कभी कोई बहस नहीं की, जिसे मैंने पहले भी स्पष्ट किया है। और, सलमान खान मेरी जीवन में क्यों शामिल होंगे? क्या उसके पास अन्य काम नहीं है? मैं यह भी नहीं जानता कि दिशानी कौन है, मैं उसे अपने जीवन में कभी नहीं मिला। मुझे सुशांत की मृत्यु के बाद उसके बारे में पता चला, और मुझे इसमें शामिल परिवारों के लिए बुरा लग रहा है। किसी ने यह बकवास उनके निजी फेसबुक पेज पर लिखा है। इसे एक फिल्म की पटकथा में शामिल किया और इसे वहां डाल दिया।”

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके और सुशांत के बीच कोई दुश्मनी थी। इसपर सूरज ने कहा, “कोई नहीं। वह मुझसे वरिष्ठ थे और अधिक सफल थे। मैं भी उनके साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए उनके लीग में नहीं था। मुझे उससे कोई खतरा नहीं था। उन्होंने मुझे छोटे भाई की तरह माना। जब भी हम मिले, हमने या तो फिल्मों या मेरे फिटनेस प्रशिक्षण के बारे में बात की।”

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के कुछ दिन पहले ही दिशा सलियन ने मुंबई में आत्महत्या कर ली थी। वह ‘द कपिल शर्मा शो’ के कॉमेडियन के साथ संक्षिप्त रूप से जुड़ी हुई थीं।

बता दें कि, हाल ही में जिया खान की मां राबिया अमीन ने सलमान खान पर अभिनेत्री की मौत की जांच में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया था। राबिया अमीन ने जिया खान की मौत की जांच में तोड़फोड़ करने के लिए सलमान खान पर अपनी धन शक्ति का उपयोग करने का आरोप लगाया। उसने कहा कि सलमान ने उस समय जिया खान के कथित प्रेमी सोराज पंचोली को पूछताछ से बचाने के लिए ऐसा किया।

उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए सूरज ने कहा, “वह मेरे लिए ऐसा क्यों करेगा? सलमान खान मेरी पहली फिल्म (हीरो, 2015) के निर्माता हैं। उन्होंने हमें एक मौका दिया और उसके बाद यह मेरी यात्रा रही है। भविष्य में हम जो करते हैं, उसके लिए वह जिम्मेदार नहीं है। आपको अपना रास्ता खोजने की जरूरत है। मैं सलमान सर पर भरोसा नहीं कर सकता और उनसे मेरे गॉडफादर बनने की उम्मीद नहीं कर सकता। मैं उस पर कभी भी निर्भर नहीं था और वह ऐसा नहीं चाहेगा।”

गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रविवार (14 June) की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here