सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन और सूरज पंचोली के अफेयर की अफवाहों के बीच आया परिवार का रिएक्शन

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन की आत्महत्या पर भी सवाल उठने लगे हैं। वहीं, दूसरी और दिशा सलियन और अभिनेता सूरज पंचोली की दोस्ती को लेकर कई तरह की अफवाहें सोशल मीडिया पर आने लगी। सोशल मीडिया पर काफी लोग आरोप लगा रहें है कि दिशा का सूरज पंचोली के साथ अफेयर था और वह गर्भवती थीं। सूरज पंचोली इन सभी आरोपों से पहले ही इनकार कर चुके हैं और कह चुके हैं कि वह दिशा से कभी मिले ही नहीं थे। इन अफवाहों को देखते हुए दिशा सलियन के परिवार वालों ने भी एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लोगों से इस तरह की अफवाहें न फैलाने की अपील की।

दिशा सलियन

दिशा के परिवार ने स्टेटमेंट में कहा, “जो भी यह पढ़ रहा है, हो सकता है वह हमें या दिशा को जानता हो या नहीं। लेकिन हम सब में एक चीज समान है। हम सब इंसान हैं और हर चीज महसूस कर सकते हैं। इसलिए हम उम्मीद करते हैं कि आप हमारा दर्द समझ रहे होंगे। हम जिसे प्यार करते थे हमने उसे खोया है। यह नुकसान हमारे लिए बहुत बड़ा है। उसकी मौत की इस मुश्किल घड़ी से निकलने में हमें वक्त लग रहा है।”

परिवार ने आगे कहा, “लेकिन इस बीच जो सबसे ज्यादा दुखदायी है वह वे खबरें, अफवाहें, साजिशें और अटकलें हैं जो न सिर्फ गलत हैं बल्कि दिशा के परिवार को इस दुख से उबरने नहीं दे रही हैं। इस वक्त जब हम इस नुकसान के लिए दुखी हैं उस बीच सभी से एक निवेदन है कि कृपया फर्जी अफवाहों को न फैलाएं। सोशल मीडिया पर घूम रही खबरों में जिन लोगों का स्वार्थ छिपा है उनके इरादे कामयाब न होनें दें, क्योंकि वे किसी की मौत का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।”

स्टेटमेंट में आगे कहा गया, “दिशा किसी की बेटी, किसी की बहन और किसी की दोस्त थी। आपके पास भी कोई ऐसा होगा जो आपकी जिंदगी में इन सारे रिश्तों को निभा रहा होगा। उनको देखिए और फिर बताईए अगर यही सब आपके किसी प्रियजन के साथ होता है तो आप कैसा महसूस करेंगे। सहानुभूति वह मूल गुण है जो हमें मानव बनाता है। तो पहले इंसान बनें। कृपया उसी आत्मा को शांति मिलने दें।- सलियन परिवार और दोस्त।”

बता दें कि सुशांत की आत्महत्या से दो हफ्ते पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन ने मुंबई के मलाड इलाके की एक बिल्डिंग की 14 मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। अभी तक दिशा की आत्महत्या के कारणों के बारे में पुलिस जांच कर रही है। इसी तरह सुशांत की आत्महत्या के कारणों को पता करने की कोशिश भी की जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 मई की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here