सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और BJP विधायक ने संजय राउत को भेजा नोटिस, कहा- 48 घंटे के अंदर सार्वजनिक रूप से मांगे माफी

0

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनके पिता के संबंधों को लेकर शिवसेना के नेता संजय राउत द्वारा दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर अब अभिनेता के भाई और भाजपा विधायक नीरज कुमार ने कानूनी कार्रवाई करने का मन बना लिया है।

सुशांत सिंह राजपूत

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक नीरज कुमार ने शिवसेना के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय राउत को एक अदालती नोटिस भेजकर 48 घंटे के अंदर अपने बयानों के लिए माफी मांगने की मांग की है, नहीं तो मामला दर्ज करने की चेतावनी दी गई है।

विधायक नीरज कुमार बबलू के वकील वीरेंद्र कुमार झा ‘अनीश’ ने बताया कि हमने शिवसेना सांसद संजय राउत को ई मेल के जरिए नोटिस भेजा है। जिसमें उनके बयानों को लेकर आपत्ति दर्ज कराते हुए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की बात कही गई है। उन्होंने कहा कि राउत ने कई मीडिया में दिए गए बयान में कहा था कि सुशांत के पिता की दो शादियां हुई थीं, इसलिए सुशांत अपने पिता से नाराज था। यह बिल्कुल अनर्गल, झूठ और बेबुनियाद है। इसी बात से लोग आहत हैं।

इधर, विधायक नीरज कुमार ने कहा, “मैंने पहले भी राउत के बयानों को लेकर मानहानि का मामला दर्ज करने की बात कही थी। उनका बयान परिवार वालों को मर्माहत करने वाला है।” उन्होंने कहा कि अगर राउत अपने बयानों के लिए 48 घंटे के अंदर सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते हैं तो आगे मामला दर्ज कराया जाएगा।

वकील द्वारा भेजे गए नोटिस में भी कहा गया है कि राउत ने जिन बातों का जिक्र अपने बयानों में किया है वह बेबुनियाद है और धरातल पर ऐसा कुछ मामला नहीं है। वे किसी राजनीतिक दबाब में या किसी अन्य के बहकावे में आकर अनर्गल बयान दे रहे हैं। ऐसे में उनको मौका दिया गया है कि वे अविलंब 48 घंटे के अंदर अपने बयानों को लेकर खेद प्रकट करें या माफी मांगे क्योंकि भूल सबसे होती है।

उल्लेखनीय है कि, सुशांत का शव 14 जून को उसके मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। अभिनेता के मौत की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है। इस मामले को लेकर पटना में भी एक मामला दर्ज कराया गया है। फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here