दिवंगत अभिनेता के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- सारा अली खान के साथ रिलेशनशिप में थे सुशांत सिंह राजपूत, बताई ब्रेकअप की वजह

0

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) ने दावा किया है कि 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। सैमुअल हाओकिप के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है।

सारा अली खान

सैमुअल हाओकिप ने गुरुवार (20 अग्सत) को अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘केदारनाथ’ के सह-कलाकारों की प्रेम कहानी का खुलासा किया। इतना ही नहीं सैमुअल ने यह भी अनुमान लगाया कि सुशांत सिंह राजपूत की 2019 में फिल्म ‘सोनचिरैया’ की रिलीज के बाद बॉलीवुड माफिया ने उनका ब्रेक-अप कराने में भूमिका निभाई। सुशांत की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

सैमुअल ने अपनी पोस्ट में लिखा, “मुझे केदारनाथ के प्रमोशन का समय याद है .. सुशांत और सारा पूरी तरह से प्यार में थे .. उनका प्यार बेहद शुद्ध और बचपन की मासूमियत लिए हुए था। दोनों में एक-दूसरे के लिए जबरदस्त सम्मान था, जो आजकल के रिश्तों में बहुत कम देखने को मिलता है।” सुशांत के परिवार, दोस्तों और यहां तक कि उनके स्टॉफ के लिए भी सारा के मन में कितना सम्मान था, इस बारे में भी सैमुअल ने टिप्पणी की।

उन्होंने कहा, “सुशांत के साथ-साथ सारा के मन में सुशांत की जिंदगी से जुड़े हर एक व्यक्ति चाहे वह परिवार हो, दोस्त और यहां तक कि उसके स्टॉफ के लिए बहुत सम्मान था। मुझे आश्चर्य है कि सोनचिरैया के बॉक्स ऑफिस पर बुरा प्रदर्शन करने के बाद क्या सारा का ब्रेक अप करने का फैसला बॉलीवुड माफिया के दबाव के कारण था।”

सुशांत सिंह राजपूत ने सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ में भी काम किया था, यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रवेश किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। फिल्म के एक साल पूरे होने पर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक चलती-फिरती पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि “मुझे आप से अच्छा पिट्ठू नहीं मिल सकता था।”

उल्लेखनीय है कि, सुशांत का शव 14 जून को उसके मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। अभिनेता के मौत की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here