बीजेपी प्रवक्ता को सुप्रीम कोर्ट ने फटकारा, पूछा – क्या बीजेपी आपको पैसा देती है ?

0

बीजेपी प्रवक्ता अश्विनी उपाध्याय को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से फटकार लगी। यह फटकार सुप्रीम कोर्ट में बहुत सारी जनहित याचिकाएं डालने के लिए लगाई गई है।

सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी प्रवक्ता से पूछा, ‘क्या बीजेपी ने आपको यही काम दिया हुआ है? पार्टियों के खिलाफ कैंपेन चलाकर उन्हें कोर्ट में घसीटने के लिए क्या बीजेपी आपको पैसा देती है?

बीजेपी प्रवक्ता

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, बीजेपी प्रवक्ता ने सुप्रीम कोर्ट में चार पीआईएल डाली हुई थीं। सुप्रीम कोर्ट ने उनमें से एक की सुनवाई करते हुए उसे खारिज भी कर दिया था।

कोर्ट ने कहा कि बीजेपी पावर में है और आप मंत्री के पास जाकर जो भी दिक्कतें हैं, उन्हें दूर कर सकते हैं. ऐसा कोई दिन नहीं गया जब हमने आपको कोर्ट में न देखा हो, आपके पास दूसरा काम नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी प्रवक्ता से आगे कहा, ‘आप रोज कोई ना कोई पीआईएल डाल देते हैं। आप पेशेवर पीआईएल डालने वाले बन गए हैं। आपकी पार्टी ही केंद्र की सत्ता में है। आप केंद्र से भी अपनी बातों को लेकर शिकायत कर सकते हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि कोर्ट में राजनीति को बढ़ावा नहीं दिया जाएगा। कोर्ट ने बीजेपी प्रवक्ता की याचिका को खारिज करते हुए कहा, ‘हम लोग राजनीतिक फायदे के लिए कोर्ट में यह सब बर्दाश्त नहीं कर सकते।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here