हैदराबाद ऑटो ड्राइवर के इस लड़के को, IPL 10 में सनराइजर्स ने 2.6 करोड़ में खरीदा, परिवार में है खुशी का माहोल

0

अगर हमारे हौसले बुलंद हो तो हर मंजिल को आसान बना देती है, जिसको साबित कर दिखाया इस क्रिकेटर ने। आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे है जिसने IPL में धूम तो मचाई साथ ही अपने पिता का नाम भी रोशन किया। हैदराबाद के इस क्रिकेटर के पिता ऑटो चलाते हैं लेकिन उसकी मेहनत और लगन का ये परिणाम रहा कि आइपीएल 10 की नीलामी में हैदराबाद सनराइजर्स ने इस खिलाड़ी को 2.60 करोड़ रुपए में खरीदा।

हैदराबाद खिलाड़ी

22 वर्षीय मो.सिराज हैदराबाद टीम के लिए खेलते हैं, सिराज के पिता बेशक ऑटो चलाते हैं।  मो. सिराज को हैदराबाद सनराइजर्स ने 2.60 करोड़ रुपए में खरीदा। वर्ष 2015-16 रणजी सीजन के जरिए उन्होंने फर्स्ट क्लास मैचों में अपना पदार्पण किया। इसके बाद सैयद मुस्ताक अली ट्रॉफी के जरिए उन्होंने 2 जनवरी 2016 को टी-20 मैचों की शुरुआत की।

बता दें कि, 22 वर्षीय सिराज दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने अब तक अपने करियर में 11 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 44 विकेट लिए हैं। सिराज ने इस वर्ष रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था और अपने प्रदर्शन के दम पर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था। वर्ष 2017 में उन्हें पहली बार IPL-10 में शामिल होने का मौका मिला।

बता दें कि, सिराज IPL-10 की नीलामी में सबसे ज्यादा रकम पाने वाले चौथे भारतीय खिलाड़ी हैं। आईपीएल में लगी इस बोली से सिराज के पिता मोहम्‍मद गौस और मां शबाना बेगम बेहद खुश हैं। सिराज ने बताया कि मैं परिवार के लिए अच्छे से इलाके में एक घर खरीदना चाहता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here