मुश्किल में फंसी सनी लियोन, 3700 करोड़ के ठगी मामले में STF कर सकती है पूछताछ

0

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश का मशहूर शहर नोएडा के 3700 करोड़ रुपए के ऑनलाइन घोटाले ने पूरे बॉलीवुड को भी हिलाकर रख दिया है। इस मामले में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोन भी मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं। खबरों की मानें तो इस मामले को लेकर यूपी एसटीएफ उनसे पूछताछ कर सकती है।

दरअसल, निवेशकों के मुताबिक एब्लेज कंपनी के निदेशक ने 29 नवंबर 2016 को सोशल ई-कॉमर्स कंपनी इंटमार्ट खोली थी, जिससे वह एब्लेज ब्रांड से सामान निवेशकों को बेच सके। कंपनी के शुभारंभ के मौके पर आरोपी अनुभव मित्तल ने सूरजपुर स्थित क्राउन प्लाजा होटल में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया था।

इसमें अनुभव मित्तल ने बॉलीवुड की अभिनेत्री अमीषा पटेल और सनी लियोन को भी बुलाया। कार्यक्रम के दौरान दोनों अभिनेत्रियों के साथ कई वीडियो भी बनाई गई, लेकिन यह किसी को नहीं मालूम था कि यह वीडियो इंटमार्ट कंपनी के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल की जाएगी। बॉलीवुड अभिनेत्रियों के वीडियो से भी अनुभव ने प्रतिदिन कई करोड़ रुपये की कमाई की है।

आपको बता दें कि यूपी एसटीएफ ने नोएडा के सेक्टर-63 के एफ ब्लाक में चल रही इस फर्जी कंपनी का दो फरवरी को भंडाफोड़ किया था। पुलिस के मुताबिक, यह कंपनी सोशल ट्रेडिंग के नाम पर लगभग 3700 करोड़ रुपये का फर्जीवाड़ा किया है। इस मामले में एसटीएफ ने कंपनी के मालिक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और कंपनी का खाता भी सीज कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आम लोगों की खून पैसे की कमाई से कंपनी का मालिक अनुभव मित्तल अय्याशी की जिंदगी जीता था। सोशल मीडिया पर वायरल एक फोटो के अनुसार अनुभव मित्तल अपनी बर्थ डे पार्टी बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल और सनी लियोन जैसी अभिनेत्रियों के साथ पार्टी मनाता था।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here