VIDEO: अर्नब गोस्वामी ने सनी देओल की जगह लिया सनी लियोन का नाम, अभिनेत्री ने दिया यह जवाब

0

लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती आज सुबह 8 बजे से जारी है। फिलहाल अभी तक के सामने आ रहें रुझानों के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अकेले अपने दम पर सरकार बनाने के लिए अग्रसर है। रुझानों के मुताबिक बीजेपी को 2014 से भी बड़ी जीत मिलती दिख रही है। चुनावों के रुझानों को लेकर लगभग सभी टीवी चैनलों पर इस समय जोरदार बहस चल रही है।

सनी लियोन

इसी बीच, रुझानों के नतीजे भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में आने से उत्साहित रिपब्लिक टीवी के मालिक व एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह विपक्षी पार्टियों पर हमलावर हैं। इसी बीच अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में गोस्वामी गुरदारपुर से बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल को गलती से अभिनेत्री सनी लियोन बोल दिए, जिसके बाद वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं। लोग अपने-अपने अंदाज में जमकर मजा ले रहे हैं। ट्विटर पर टॉप 10 में अर्नब गोस्वामी और सनी लियोन दोनों की ट्रेंड कर रहे हैं। वहीं, इस पर खुद सनी लियोन ने भी मौज लेते हुए ट्विटर पर पूछ लिया, ‘कितने वोटों से लीड कर रही हूं?’

एक यूजर ने लिखा, “सनी लियोन भी जीत रही है, गुरदासपुर से। सब मोह माया है, प्रभू।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अर्नब गोस्वामी के मुँह से सनी देओल की जगह बार बार सन्नी लियोन का नाम निकल रहा है। अर्नब जी एक बार जाकर मुठ मार आओ क्या पता समस्या का समाधान हो जाये।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मोदी जी से ज्यादा खुश आज अर्नब गोस्वामी है। उत्साह में सनी देओल की जगह सनी लियोन बोल दिया।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “दुनिया जाए भाड़ में अर्णब को सुन लो रिपब्लिक टीवी पर सब ठीक हो जाएगा। पगला ऐसा गया है बीजेपी के बढ़त से की सनी देओल को सन्नी लियोन बोल रहा है। इस पगला का इलाज कौन करेगा भाई। डॉक्टर भी पगला जाएगा। बीजेपी नहीं अर्णब के पिता जी जीत रहे हैं।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here