कोबरापोस्ट के स्टिंग ऑपरेशन पर सनी लियोन और सोनू सूद ने दी सफाई

0

कोबरापोस्ट ने अपने एक स्टिंग ऑपरेशन में भारतीय मनोरंजन उद्योग की 36 ऐसी हस्तियों को उजागर किया है, जो 2019 के लोकसभा चुनावों में पैसे लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुकूल संदेश पोस्ट करके एक राजनीतिक पार्टी को बढ़ावा देने के लिए सहमत हुए हैं। इन हस्तियों में टीवी और फिल्मों के दिग्गज अभिनेता के आलावा गायक, सोशल मीडिया सेलिब्रिटी और स्टैंड-अप कॉमेडियन तक शामिल है।

कोबरापोस्ट के इस स्टिंग ऑपरेशन में अपना नाम आने के बाद अब इन सितारों ने अपनी सफाई दी है। सनी लियोन, सोनू सूद और राखी सावंत ने स्टिंग ऑपरेशन में दिखाई बातों को नकारा है।

कोबरापोस्ट

सनी लियोन ने कहा, मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं किसी पार्टी के लिए कैंपेन नहीं कर रही हूं। अगर मैं किसी राजनीतिक पार्टी को प्रमोट करुंगी, तो मैं खुद इसकी घोषणा सबसे पहले करूंगी। मेरे पास हर हफ्ते अलग-अलग लोग कई एजेंडे लेकर आते हैं, हम सभी की बात सुनते हैं। सनी ने आगे कहा, अगर मैं कभी किसी पॉलिटिकल पार्टी को प्रमोट करूंगी, तो मैं वही करुंगी जिसमें मैं यकीन करती हूं। अभी तक मैंने किसी राजनीतिक पार्टी को लेकर कोई विचार नहीं दिया है। मेरे सोशल मीडिया पर ये साफ पता चलता है।

कोबरापोस्ट के स्टिंग ऑपरेशन वाले वीडियो में सनी लियोन कह रहीं है कि अगर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने उनके पति डेनियल वेबर को भारत के प्रवासी नागरिक का दर्जा दिया तो वह बीजेपी का समर्थन करेंगी। बता दें कि पॉर्न स्टार से बॉलिवुड अभिनेत्री बनीं सनी लियोनी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना हिस्सा हैं।

सोनू सूद ने कहा, एडिटिंग के साथ छेड़छाड़ की गई है और बातचीत के केवल कुछ ही हिस्सों का उपयोग किया गया है और उसे गलत तरह से पेश किया गया है। ब्रांडों, राजनीतिक दलों, व्यक्तियों और कॉरपोरेट्स के प्रचार के लिए सेलिब्रिटी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना बहुत रेगुलर है। जो कंटेंट पोस्ट किया जा रहा है, उसके लिए जिम्मेदार होने की जरूरत है। वीडियो में भी मैंने स्पष्ट कहा था कि मैं किसी भी पार्टी को नीचा नहीं दिखाऊंगा या जो सही नहीं है या सच नहीं है उसे बढ़ावा नहीं दूंगा।

सोनू सूद ने आगे कहा, अच्छे काम को प्रचारित करने के लिए मैं हमेशा तैयार हूं, जिसके साथ दूसरे लोग भी मानें कि हां यह गलत नहीं होगा। इस कॉन्ट्रेक्ट के लिए भी मैंने यही कहा है कि हर चीज ऑफिशियली और पेपर पर होनी चाहिए, क्योंकि यही प्रोटोकॉल भी है। ब्रांड्स, राजनीतिक पार्टी, व्यक्तिगत और कार्पोरेट्स का प्रचार करना गलत नहीं है, जब तक आप उसके आईडिया, मकसद और प्रोडक्ट पर विश्वास करते हैं।

वहीं, राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर कर कहा कि वो किसी राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट नहीं करती हैं और जो देश के लिए अच्छा काम करेगा, वो केवल उसी को सपोर्ट करेंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

गौगतलब है कि कोबरापोस्ट ने मंगलवार को भारतीय मनोरंजन उद्योग की 36 ऐसी हस्तियों को उजागर किया है, जो 2019 के लोकसभा चुनावों में पैसे लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुकूल संदेश पोस्ट करके एक राजनीतिक पार्टी को बढ़ावा देने के लिए सहमत हुए हैं। इन हस्तियों में टीवी और फिल्मों के दिग्गज अभिनेता के आलावा गायक, सोशल मीडिया सेलिब्रिटी और स्टैंड-अप कॉमेडियन तक शामिल है। इन हस्तियों ने कैमरे के सामने स्वीकार किया कि वो पैसे के बदले राजनीतिक दल को बढ़ावा दे सकते है।

इन हस्तियों में गायक अभिजीत भट्टाचार्य, कैलाश खेर, मीका सिंह और बाबा सहगल शामिल है। अभिनेता जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, पुनीत इस्सर, सुरेंद्र पाल, पंकज धीर और उनके बेटे निकितिन धीर, टिस्का चोपड़ा, दीपशिखा नागपाल, अखिलेश मिश्रा, मिशाल मिश्रा, सलीम जैदी, राखी सावंत, अमन वर्मा, हितेन तेजवानी और पति गौरी प्रधान, एवलिन शर्मा, मिनिषा लांबा, कोएना मित्रा, पूनम पांडे, सनी लियोन, हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल, राजपाल यादव, उपासना सिंह, कृष्ण अभिषेक और विजय ईश्वरलाल पवार, और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी संभावना सेठ शामिल हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here