VIDEO: प्रचार अभियान के दौरान सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे सनी देओल

0

पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार सनी देओल सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में उस वक्त बाल बाल बच गए जब उनकी कार तीन अन्य कारों से टकरा गई थी। पुलिस ने बताया कि सनी देओल के काफिले में चल रहे कम से कम चार वाहन एक-दूसरे से भिड़ गए। हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। घटना के दौरान अभिनेता रोड शो के लिए जा रहे थे। इसके बाद वह एक अन्य वाहन में घटनास्थल से चले गए।

गुरदासपुर के पुलिस उपाधीक्षक (ग्रामीण) मंजीत सिंह ने पीटीआई को बताया कि सोहल गांव में गुरुद्वारे के पास देओल की एसयूवी का टायर फट गया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में चार वाहनों की आपस में टक्कर हो गई। अधिकारी ने बताया कि हादसे के वक्त देओल का काफिला फतेहगढ़ चूडियां की ओर जा रहा था।

अधिकारी ने बताया, ‘‘चार में से एक वाहन स्थानीय निवासी का था। अन्य तीन कारें देओल के काफिले की थीं।’’ उन्होंने बताया कि दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आयी है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद देओल चुनाव प्रचार के लिए फतेहगढ़ चूड़ियां रवाना हो गए।

बता दें कि भले ही सनी देओल अपनी देशभक्त फिल्मों में पाकिस्तान को धूल चटाते रहे हैं, लेकिन राजनीति में आने के बाद वे इसे लेकर काफी सावधानी बरत रहे हैं। सनी ने खुद कबूल किया है कि उन्हें पाकिस्तान के साथ भारत के संबंधों और भारतीय वायु सेना द्वारा बालाकोट में किए गए एयर स्ट्राइक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

62 वर्षीय देओल गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और अकाली दल गठबंधन के उम्मीदवार हैं। गुरदासपुर सीट पर देओल का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी व मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ से है। इस सीट पर दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना चार बार सांसद रहे थे। अप्रैल 2017 में कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here