डिंपल कपाड़िया और सनी देओल का वीडियो हुआ लीक, लंदन में हाथों में हाथ डाले दिखें पूर्व युगल

0

डिंपल कपाड़िया और सनी देओल के किस्से बाॅलीवुड की एक पुरानी प्रेम कहानी है जिस पर अब कोई ध्यान नहीं देता। यह दोनों ही अदाकार अब अपनी उम्र की ढलान पर है, लेकिन इन दोनों का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें दोनों पूर्व युगल एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए अपनी गाड़ी का इंतजार कर रहे है।

डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने साथ में मिलकर कई फिल्में की है। इन दोनों की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर कामयाब भी रही लेकिन इससे ज्यादा यह जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर चर्चित थी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि डिंपल आराम से सिगरेट पी रही है जबकि उनका हाथ पकड़े हुए सनी आराम से बैठे हुए गाड़ी का इंतजार कर रहे है। वीडियो लंदन का बताया गया है। इस वीडियो को कमाल राशीद खान ने ट्वीट किया है। सोशल मीडिया पर आने के कुछ देर बाद ही वीडियो वायरल हो गया।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/912911742832914433

कमाल राशीद खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा की डिंपल और सनी अपनी छुट्टियां मजेदार तरीके से बीता रहे है। यह एक खुबसूरत जोड़ी हैं।

डिंपल कपाड़िया अब नानी बन चुकी है। फिल्म अभिनेता उनके दामाद है जबकि सनी देओल अपने बेटे को लांच करने की तैयारियां कर रहे है। इन दोनों के बारें में पूर्व में फिल्मी पत्रिकाओं में बड़ी संख्या में गाॅसिप्स छपा करती थी लेकिन फिर से इस तरह के वीडियो सामने आने से साफ हो जाता है कि दोनों के बीच एक गहरी केमेस्ट्री आज भी बरकरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here