जवाबी कार्रवाई करने में सक्षम नहीं तो ‘मोदी जी अब साड़ी पहनकर जायें पाकिस्तान’-कांग्रेस नेता

0

कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कावथनकर ने  एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि रक्षा मंत्री  मनोहर पर्रिकर को इस सप्ताह के अंत में गोवा आने से रोका जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीम मोदी को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ साड़ी और अन्य  तोहफों का आदान  प्रदान करने के बजाये अब कड़ा रुख अपनाना चाहिए। अगर वह तुरंत जवाबी कार्रवाई करने में सक्षम नहीं हैं तो उन्हें भी  पाकिस्तान चला जाना चाहिए।

सुनील कावथनकर ने कहा कि मोदी जब नवाज से मिलने गए थे, तब वह एक साड़ी लेकर गए थे और यह प्रोटोकोल का उल्लंघन था। अगर प्रधानमंत्री उड़ी हमले के बाद समुचित कार्रवाई नहीं करते हैं, तो उन्हें अब साड़ी पहनकर पाकिस्तान चले जाना चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता ने यह भी कहा कि मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह की सैनिकों के मौत पर बदला लेने की बात एक खोखली है।

सुनील ने कहा कि कांग्रेस ने रक्षामंत्री के बार-बार गोवा दौरे पर आपत्ति जताई है, विशेषकर सप्ताहांत में होने वाले दौरे पर। प्रवक्ता ने यह भी कहा कि देश को अंशकालिक रक्षा मंत्री की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर पर्रिकर को गोवा का खान-पान इतना याद आ रहा है, तो उन्हें दिल्ली में अपने लिए एक रसोइया रख लेना चाहिए। उन्हें इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि वह विपक्ष के नेता या गोवा के मुख्यमंत्री नहीं हैं।

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री पर्रिकर को मोदी के नेतृत्व वाली कैबिनेट में रक्षामंत्री का पद सौंपा गया। वर्ष 2017 के राज्य विधानसभा चुनाव में वह भाजपा के अभियान के स्टार प्रचारक होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here