“लगता है नोटबंदी, GST को देखकर… ये जेटली मोदी को केतली न थमा दे”, इस कवि का वीडियो देख हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

0

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक हास्य कवि का पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, यह वीडियो पिछले महीने 11 जुलाई का है, लेकिन एक महीने बाद अब यह वायरल हो रहा है। दरअसल, हिंदी समाचार चैनल न्यूज 24 द्वारा कराए राष्ट्रीय सम्मेलन में देश के तमाम बड़े कवियों और मशहूर शायरों का जमावड़ा लगा था। लेकिन यहां मौजूद तमाम बड़े कवि और शायरों के बीच मौजूद हास्य कवि सुनील जोगी ने देश के सभी राजनीतिक पार्टियों और नेताओं पर अपने कविता के जरिए कटाक्ष कर वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया।

इतना ही नहीं सुनील जोशी की कविताएं सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है। यह सम्मेलन 11 जुलाई को राजधानी दिल्ली के ताज पैलेज होटल में हुआ था। सुनील जोगी की कविताएं सुनकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। उन्होंने अपनी हास्य कविताओं के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित देश के कई नेताओं और राजनीतिक पार्टियों पर कटाक्ष कर लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान उन्होंने पंडितों और मौलानाओं पर तीखे कटाक्ष किए।

अगले साल होने वाले 2019 के लोकसभ चुनाव पर कटाक्ष करते हुए जोगी ने कहा, “ऐसा ना हो कि रंग में ये भंग जमा दे…इस बार इलेक्शन में ना चुना ही लगा दे…लगता है नोटबंदी, GST को देखकर… ये जेटली मोदी को केतली न थमा दे…” इस कविता को सुनकर सभी लोग लोटपोट हो गए। सुनील जोगी के अलावा इस सम्मेलन में मशहूर शायर राहत इंदौरी और प्रसिद्ध हास्य कवि गजेंद्र सोलंकी सहित देश के कई बड़े कवि और शायर मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here