सलमान खान के समर्थन में सुनील ग्रोवर ने किया ट्वीट, जमकर हुए ट्रोल

0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने बॉलीवुड को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है, कई दबी हुई सच्चाइयां लोगों के सामने लाई जा रही हैं। कई लोगों का कहना है कि, इंडस्ट्री ने सुशांत सिंह राजपूत को जरूरत के वक्त सपोर्ट नहीं किया, जिस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से करण जौहर, सलमान खान सहित कई स्टार्स सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

सलमान खान

इस बीच, सलमान को लेकर सुनील ग्रोवर ने एक ट्वीट कर दिया, जिसके बाद वह भी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। सुनील ग्रोवर ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं सलमान सर को प्यार करता हूं और इनकी इज़्ज़त करता हूं।” जिसके बाद सुनील सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि “ये जो तुम करने की कोशिश कर रहे हो ये रिस्पेक्ट नहीं चापलूसी है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, क्यों खुद की रेस्पेक्ट कम कर रहे हो। लगता है तुम्हारा पत्ता भी काटना पड़ेगा। एक अन्य यूजर ने लिखा, “तुमको कपिल शर्मा ने अपने शो से निकाल कर बहुत ही अच्छा काम किया है। और तुम को जूता भी मारा होता तो कोई बुरा काम नहीं करता। जूताखोर आदमी।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “थोड़ा भी शर्म होता तो सत्य का साथ देता अब तेरा भी बहिष्कार होगा सुनील ग्रोवर।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इसका दुकान बंद है, बंद पड़ी दुकान को चलाने के लिए वो सलमान का चमचा गिरी कर रहा है। यही रसूख तो भांड कलाकार जो अपने को बिग बॉस समझते है और अपने मन से कलाकार बनाते और बिगाड़ते है, इनको सबक सिखाना जरूरी है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “दलाली तो करना ही पड़ेगा वरना रोटी कैसे मिलेगी। लेकिन चिंता मत कर, ये पब्लिक है, ये नजर में बसाती भी है और नजर से गिराती भी है। उदाहरण तुम्हारे सामने है.. शाहरुख और आमिर।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस ट्वीट पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि, सलमान खान ने भी खुद ही मामले पर प्रतिक्रिया दी है और अपने फैंस से अपील की है कि सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहें। सलमान ने अपने ट्वीट में लिखा था, “मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करता हूं कि वे सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहें और गलत भाषा का इस्तेमाल न करें। आप उनकी भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बनें क्योंकि किसी अपने के चले जाने का दर्द बहुत ज्यादा होता है।”

गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रविवार (14 मई) की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here