‘जो भी पार्टी यह वादा करेंगी, मेरा वोट उसी को जाएंगा’, लोकसभा चुनाव से पहले सुनील ग्रोवर ने रखी यह शर्त

0

बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह इस बार उसी पार्टी को वोट करेंगे जो उनकी एक खास शर्त को पूरा करेंगी।

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर ने होली के अगले दिन यानी शुक्रवार (22 मार्च) को ट्वीट कर लिखा, “होली खत्म! यार होली एक साल में तीन बार होनी चाहिए! जो भी पार्टी यह वादा करेंगी, मेरा वोट उसी को जाएंगा।” बता दें कि सुनील ग्रोवर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं, उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब मजे ले रहें है।

एक यूजर ने लिखा, “बात तो सही की आपने… कभी आपने सोचा राजनेता बनने का.. अभिनेता तो इतने खूब है आप नेता भी कमाल के ही बनेंगे…फिर मेरा वोट पक्का आपको।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप कहो तो होली को साल में चार बार मनाया करे।”

एक अन्य यूजर ने दिल्ली के सीएम पर तंज कसते हुए लिखा, “यह वादा तो केवल केजरीवाल सर जी ही कर सकते हैं। बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

गौरतलब है कि 2017 मार्च में ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से भारत लौटते वक्त हुए झगड़े के बाद सुनील और कपिल अलग हो गए थे। कपिल पर फ्लाइट में सुनील को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप था। जिसके बाद कपिल से नाराज सुनील ग्रोवर के साथ-साथ उनके अन्य सहयोगी कलाकारों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ का बायकॉट कर दिया है।

झगड़े के बाद कपिल ने कई बार सुनील और मीडिया के सामने माफी मांगी थी। वहीं सुनील ने भी कपिल के साथ काम करने से साफ मना कर दिया है। इसके बाद से लगातार कपिल और सुनील के फैंस इनको वापस साथ देखने गुजारिश करते रहे हैं, लेकिन सुनील ने किसी की नहीं सुनी।

वहीं, अब एक वेबसाइट से बात करते हुए सुनील ने कपिल के साथ काम करने की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि भविष्य के बारे में वो अभी कुछ नहीं कहना चाहते हैं। सुनील ने कहा, ‘हम दोनों ने साथ में खूबसूरत शो किया है और लोगों को खूब हंसाया है लेकिन इस समय मैं अपनी फिल्मों में व्यस्त हूं, इसीलिए मैं अभी यह नहीं बता सकता कि मैं और कपिल शर्मा दोबारा कब काम करेंगे?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here