जानिए क्यों, फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ पर नहीं गए सुनील ग्रोवर, खुद बताई वजह

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में जुटे हैं। इसी बीच, हाल में दोनों स्टार्स कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। जहां शो के सेट पर सलमान और कैट को देखकर फैंस काफी खुश थे, लेकिन दर्शकों को तब निराशा हुई जब इस शो में सुनील ग्रोवर नहीं दिखाई दिए। बता दें कि इस फिल्म में सुनील ग्रोवर भी हैं, लेकिन वो यहां सलमान-कैटरीना के साथ नहीं आए थे। अब सुनील ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो शो में क्यों नहीं आए थे।

सुनील ग्रोवर

बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने मनोरंजन वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर बात की। उन्होंने कहा, ‘मेरा जाना कुछ ऐसा जरूरी भी नहीं था। जिस फिल्म में सलमान खान हैं, कटरीना कैफ हैं तो मुझे नहीं लगता कि आपको प्रमोशन के लिए और किसी एलिमेंट की जरूरत है। फिर मेरा मन नहीं किया जाने का तो मैं नहीं गया।’

सुनील से यह भी पूछा गया कि वह आगे कभी कपिल के साथ काम करेंगे, इसके जवाब में उन्‍होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि कई बार किस्‍मत होती है कि आपका साथ किसी प्रॉजेक्‍ट में किसी पॉइंट तक होता है। ईश्‍वर ने चाहा तो जरूर कभी न कभी काम करेंगे। भाग्‍य होता है… कुछ चीजें हो गईं, खूबसूरत चीजें हैं… मुझे इतनी पहचाना मिली, इतना प्‍यार मिला, इतना टाइम बिताया। वह तो बहुत-बहुत खूबसूरत यादें हैं जो मेरे साथ हमेशा रहेंगी।’

View this post on Instagram

Not many films are made like ‘Bharat’. Feel lucky to be a part of this Film. ❤️

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

गौरतलब है कि 2017 मार्च में ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से भारत लौटते वक्त हुए झगड़े के बाद सुनील और कपिल अलग हो गए थे। कपिल पर फ्लाइट में सुनील को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप था। जिसके बाद कपिल से नाराज सुनील ग्रोवर के साथ-साथ उनके अन्य सहयोगी कलाकारों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ का बायकॉट कर दिया है।

झगड़े के बाद कपिल ने कई बार सुनील और मीडिया के सामने माफी मांगी थी। वहीं सुनील ने भी कपिल के साथ काम करने से साफ मना कर दिया है। इसके बाद से लगातार कपिल और सुनील के फैंस इनको वापस साथ देखने गुजारिश करते रहे हैं, लेकिन सुनील ने किसी की नहीं सुनी।

अली अब्बास जफर निर्देशित ‘भारत’ फिल्म में दिशा पाटनी और सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं। ‘भारत’ में सलमान खान को अलग-अलग रूपों में दिखाया जाएगा। यह फिल्म 05 जून को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान खान की इस फिल्म का फैन्स को बहुत बेसब्री से इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here