क्या सुनील ग्रोवर वापस लौट रहे है कपिल शर्मा के शो में?

0

सोमवार को समाचार एजेंसी ANI ने सूत्रों के हवाले से बताया कि अभिनेता-हास्य अभिनेता, सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा शो में वापस लौट आए।

सुनील ग्रोवर

टाइम्स ऑफ इंडिया से लेकर इंडियन एक्सप्रेस तक सभी मीडिया समूहों ने प्रकाशित किया कि ग्रोवर और कपिल शर्मा के इस मुद्दे को आवश्यकता से अधिक स्पेस दिया गया, बेवजह इस मुद्दे को उछाला गया।

जबकि इस मामले में ANI के ट्वीट किया कि, सुनील ग्रोवर और अन्य अभी भी शो का हिस्सा हैं, अब देखना होगा कि वे कब शो में शामिल हो रहे हैं और ‘कपिल शर्मा शो’ के लिए अगले एपिसोड की शूटिंग आरम्भ करते है।

हालांकि, एएनआई ट्वीट के एक घंटे बाद, डॉ मशहूर गुलाटी का चरित्र निभाने वाले ग्रोवर, अपने एक ट्वीट में इस रिपोर्ट का खंडन करते हुए दिखाई देते है। इसके अलावा एक मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘मैं काफी रिलैक्स हूं और अपने फ्यूचर प्लान को लेकर गहराई से सोच-विचार कर रहा हूं। जो ये तमाशा चल रहा है, बस उसे चुपचाप देख रहा हूं।

अपने ट्वीट में उन्होंने बताया कि इस समय मैं नर्वस महसूस कर रहा हूं, और मैं नही जानता कि मैं भविष्य में क्या करूंगा, लेकिन में ईश्वर का धन्यवाद करता हूं कि इस समय मैं अपने बेटे मोहन के पास लेटा हुआ है और उसके मासूम चेहरे को देख रहा हूं। उसकी मुस्कूराहट और खुशी ही मेरे लिए सबकुछ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here