सुनील ग्रोवर की इस तस्वीर को देख सोशल मीडिया यूजर्स बोले- ‘भाई इतने भी बुरे दिन नही आए’

0

लंबे समय के ब्रेक के बाद एक बार फिर से अपनी कॉमेडी से गुदगुदाने के लिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर वापस आ गए हैं। बता दें कि, सोनी एंटरटेनमेंट पर उन्होंने अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ वापसी कर ली है, रविवार (25 मार्च) को शो का पहला एपिसोड टेलिकास्ट हुआ।

बता दें कि, ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के पहले एपिसोड में सिद्धू पाजी, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा ने दर्शकों को एंटरटेन किया। हालांकि, शो में कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुमोना चक्रवर्ती नहीं है। जिसे उनके फैंस उन्हें मिस कर रहे है। लेकिन सुनील ग्रोवर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते है।

इसी बीच, सुनील ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह सड़क के किनारे बैठकर सब्जी बेच रहे हैं और इस पर कैप्शन दिया है, ‘आंत्रप्रेन्योरियल ‘। यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है और उनके फैंस ने उनको कपिल के साथ वापस आने की रिक्वेस्ट भी की है। वहीं, एक यूजर ने कपिल के नए शो को बकवास बताया।

वहीं, एक यूजर ने लिखा कि भाई कपिल का नया शो एकदम बकवास है। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि, इतना बुरा दिन आ गए आपके इतनी जल्दी। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘भाई इतने भी बुरे दिन नहीं आए… क्या हालात कर ली।’

Entrepreneurial

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

बता दें कि, सब्जी बेचते हुए तस्वीर के बाद उन्होंने तबला बजाते हुए एक और तस्वीर शेयर की। ख़बरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि, सुनील ग्रोवर किसी नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं और वे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर नित नई तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं।

सुनील ग्रोवर के इस फोटो को देखकर फैन्स उनसे टीवी पर लौटने की गुहार लगा रहे हैं और कपिल शर्मा को माफ करने की बात कह रहे हैं। एक फैन ने कहा है कि सर प्लीज कपिल को माफ कर दो…प्लीज शो में आ जाओ।

Dhan Dhana Dhan

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

बता दें कि, कॉमेडी के लिए मशहूर कपिल ने ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शो में कुछ नया करने की कोशिश की, लेकिन लंबे वक्त से बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे फैन्स को यह शो कुछ रास नहीं आया। कपिल के इस शो को ट्विटर पर अच्छे रिएक्शन नहीं मिले हैं। कुछ लोगों ने लिखा कि उन्हें गेम की जगह कॉमेडी शो लाना था, जबकि कुछ ने इसे बोरिंग करार दिया।

बता दें कि, कुछ दिन पहले कपिल शर्मा का नया शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा शुरू हुआ है। सुनील के एक फैन ने ट्वीट किया कि वह कपिल शर्मा के शो में वापस आ जाएं। इस पर सुनील ने जवाब दिया था, ‘भाई आप जैसे कुछ और लोग भी मुझसे सेम पूछते हैं। लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया। मेरा फोन नंबर भी सेम है। इंतजार के बाद मैंने कुछ और साइन कर लिया। आप लोगों की दुआओं से एक अच्छे प्रॉजेक्ट से जुड़ा हूं।’

सुनील के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कपिल शर्मा ने लिखा कि, ‘पाजी मैंने आपको 100 से ज्यादा बार कॉल किया, दो बार घर मिलने भी गया, लेकिन कभी काम या किसी और वजह से आप नहीं मिल पाए। कृपया इस तरह की अफवाहें न फैलाएं कि मैंने आपको कॉल नहीं किया।’

बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले ही अली असगर के एक ट्वीट का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा था कि, ‘अली भाई का धन्यवाद… आप सभी को मिस करता हूं। यह वही जगह है जहां हमने कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग की थी। सिर्फ मैं ही जानता हूं कि आप लोगों के बिना मैं कैसे शूटिंग कर पा रहा हूं, लव यू।’

बता दें कि, कपिल शर्मा पर फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप लगा था। जिसके बाद कपिल से नाराज सुनील ग्रोवर के साथ-साथ उनके अन्य सहयोगी कलाकारों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ का बायकॉट कर दिया है।

बता दें कि, झगड़े के बाद कपिल ने कई बार सुनील और मीडिया के सामने माफी मांगी थी। वहीं सुनील ने भी कपिल के साथ काम करने से साफ मना कर दिया है। जिसके बाद तबीयत खराब होने की वजह से कपिल ने शो को बंद कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here